Chhattisgarh

शारीरिक संबंध बनाने से पत्नी ने किया मना, तो पति ने टांगी से हमला कर उतारा मौत के घाट

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पति ने शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। शराब के नशे में धुत्त पति ने अपनी पत्नी पर टांगी से जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर दी। वहीं हत्या के बाद वारदात के बाद उसकी धरपकड़ कर रहे उसके छोटे भाई पर भी आरोपी ने ब्लेड से हमला कर दिया। इस घटना की सूचना पर लटोरी पुलिस ने आरोपी पति प्राण साय राजवाड़े को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त टांगी को बरामद किया।

जानकारी के अनुसार, ग्राम करवां माझा पारा में सोमवार रात दस बजे शराब के नशे में धुत होकर आए प्राण साय राजवाड़े नामक 32 वर्षीय युवक ने मामूली सी बात पर अपनी पत्नी लालो बाई से लड़ाई झगड़ा करना शुरू कर दिया। उसकी मां प्रेम कुमारी की समझाइश के बाद वह अपने कमरे में चला गया। उसके बाद फिर से वह अपनी पत्नी लालो बाई 30 वर्ष से विवाद करने लगा। पत्नी के मना करने से आक्रोशित प्राण साय ने कमरे में रखी टांगी से लालो बाई की गर्दन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चीख सुनकर पहुंची उसकी मां प्रेम कुमारी और छोटे भाई अमृत राजवाड़े ने उसे धरपकड़ करने की कोशिश की। इस दौरान उसने अपने छोटे भाई पर भी ब्लेड से हमला कर उसे घायल कर दिया।

पत्नी की हत्या के बाद आरोपी प्राण साय फरार होने की फिराक में था, इसी बीच सूचना मिलने पर लटोरी चौकी प्रभारी धनंजय पाठक ने पुलिस टीम के साथ घेराबंदी कर लटोरी चौक के पास आरोपी को धर दबोचा। पूछताछ में उसने हत्या की वारदात को कबूल किया। पुलिस ने आरोपित प्राण साय राजवाड़े को धारा 302, 323 के तहत गिरफ्तार कर सूरजपुर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!