Chhattisgarh

अंधविश्वास : झाड़फूंक के चक्कर में युवक की हुई मौत

CG News : जिले के भेलवाटिकरा गांव में झाड़-फूंक के चक्कर में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। बता दें बीमार युवक का इलाज अस्पताल में करवाने के बजाय परिजन उसे बैगा के पास ले जाकर झाड़-फूंक करवाते रहे। मामला बालको थाना क्षेत्र का है।

Related Articles

बताया जा रहा है कि भेलवाटिकरा गांव का रहने वाला 23 वर्षीय तुलाराम रोजगार की तलाश में जांजगीर से कोरबा के बालकोनगर आया हुआ था। रूमगरा में वह अपनी बहन विशाखा के पास रह रहा था। यहां रहते हुए उसे काम भी मिल गया था। कुछ दिनों पहले बालको में रहने वाले कुछ युवकों के साथ तुलाराम काम करने के लिए खरसिया गया हुआ था। यहां तबियत बिगड़ने पर उसके दोस्तों ने उसे कोरबा जाने वाली बस बैठा दिया। वो वापस अपनी बहन के घर पहुंचा, जहां अजीबोगरीब हरकत करने लगा।

बैगा ने झाड़-फूंक की, लेकिन….तुलाराम की बहन विशाखा ने बताया कि वो अपने कान पर हाथ रखकर अकेले बात करता रहता था। कई बार मोहल्ले में बाहर निकलकर चिल्लाने लगता था। ऐसे में उन्होंने बालको में ही रहने वाले एक बैगा को उसे दिखाया। बैगा ने झाड़-फूंक की, लेकिन उसकी हालत बिगड़ने लगी। बुधवार रात करीब 2 बजे बहन ने भाई के कमरे में जाकर देखा, तो वो अपने बिस्तर पर नहीं मिला। गुरुवार सुबह युवक की लाश नहर में मिली।परिवारवालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। बालको पुलिस ने मामले में धारा 174 के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल युवक की मौत कैसे हुई, इस बात का पता अभी नहीं चल सका है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद मौत की वजहों का पता चल सकेगा। इसके बाद जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!