National

Crime News : खूंखार अपराधी को पुलिस ने किया ढेर, 20 से ज्यादा हत्या के मामलों में था नाम, 24 मामले थे दर्ज…

चेन्नई: तमिलनाडु के कांचीपुरम में 24 से ज्यादा हत्या, लूट, और जबरन वसूली के मामले में नामजद अपराधी को पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया. 35 साल का चर्चित अपराधी विश्वनाथन को पुलिस ए ग्रेड क्रिमिनल की श्रेणी में रखा था. रिपोर्ट के मुताबिक विश्वनाथन के खिलाफ श्रीपेरंबुदूर, पुझल, ओरागदम और मणिमंगलम पुलिस स्टेशनों में तीन हत्याओं, स्क्रैप उद्योग मालिकों का अपहरण, जबरन वसूली, और उनसे पैसे मांगने सहित 24 मामले दर्ज थे.

पुलिस ने दावा किया कि एक टीम ने विश्वनाथन को घेर लिया और जैसे ही उन्होंने उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की उसने चाकू निकाला और दो पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया. इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई जिसके बाद वो बुरी तरह घायल हो गया. विश्वनाथन को सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

घायल पुलिसकर्मी राजेश और वासु को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. घायल पुलिसकर्मियों से मुलाकात करने पहुंचे एडीजीपी अरुण ने कहा कि राज्य में गुंडागर्दी पर अंकुश लगाने के लिए सभी उपाय किए जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि विश्वनाथन ए+ श्रेणी का बदमाश था. जब एक टीम ने हत्या की जांच के लिए उसे पकड़ने की कोशिश की, तो उसने उन पर हमला कर दिया, जवाब में पुलिस को भी गोलियां चलानी पड़ीं. एडीजीपी अरुण ने कहा, स्क्रैप डीलरों को परेशान करने वाले बदमाशों को रोकने के लिए विशेष टीम बनाई गई है और इस मामले में आगे की जांच जारी है.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!