National

जाने तृप्ति डिमरी की अनकही कहानी : कैसी की करियर की शुरुआत, हेरोइन बनाने के लिए बेले कितने पापड़

मुंबई। फिल्म “एनिमल” में तृप्ति डिमरी की 20 मिनट की भूमिका से उनके करियर में एक महत्वपूर्ण बदलाव आया। “बुलबुल”, “लैला मजनू” और “काला” में लीड रोल के बावजूद, तृप्ति को नए प्रोजेक्ट्स के ऑफर नहीं मिल रहे थे। लेकिन “एनिमल” में उनके कैमियो ने इंडस्ट्री का ध्यान अपनी ओर खींचा, जिसके बाद उन्हें “बैड न्यूज”, “भूल भुलैया 3”, “धड़क 2” और “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” जैसी कई फिल्मों के प्रस्ताव मिले।

नेशनल क्रश है तृप्ति डिमरी

बता दें कि, तृप्ति डिमरी की बहुत बड़ी लोकप्रियता ने उन्हें नेशनल क्रश का ऑफर दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी पोस्टों की लगातार संख्या बढ़ती जा रही है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 5.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैगज़ीन को साक्षात्कार में कई महत्वपूर्ण खुलासे दिए।

तृप्ति को मिल रहे शादी के ऑफर्स

एक्ट्रेस ने शेयर किया है कि, उन्हें शादी के कई प्रपोजल मिल रहे हैं, जो उन्हें बेहद अजीब लग रहे हैं। तृप्ति ने बताया कि, उनके रिश्तेदारों ने उनके माता-पिता से कहा था कि, अगर वह फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी, तो उनकी शादी नहीं होगी। एक्ट्रेस ने कहा कि, ”मैं उत्तराखंड में रहने वाली हूं, लेकिन मेरा पालन-पोषण दिल्ली में हुआ है।”

तृप्ति बोली – डर था कि कोई भी उनसे शादी नहीं करना चाहता

इंटरव्यू के दौरान तृप्ति डिमरी की पीड़ा स्पष्ट रूप से दिखाई दी। उन्होंने कहा कि, समाज के कुछ लोग, जिनमें परिवार के लोग भी शामिल हैं, मेरे माता-पिता के प्रति नकारात्मक बातें होती थीं। उनके माता-पिता से यह कहा गया कि उन्होंने अपनी बेटी को इस क्षेत्र में क्यों भेजा है। लोगों को चिंता थी कि वह झूठ बोलेगी और गलत लोगों से संपर्क करेगी। उन्हें डर था कि कोई भी उनसे शादी नहीं करना चाहता।

तृप्ति डिमरी आखिरी बार फिल्म “बैड न्यूज” में नजर आई थीं, जो 19 जुलाई 2024 को रिलीज हुई थी और सुपरहिट साबित हुई थी। अब ये एक्ट्रेस ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!