ChhattisgarhRaipur

राजधानी में 2 दिवसीय “THE GLAMOUR” प्रदर्शनी का आयोजन, देशभर से पहुँचेगे डिज़ाइनर,रहेंगे होम डेकॉर,ज्वेलरी,कॉस्मेटिक सहित अनेक स्टॉल

रायपुर। राजधनी रायपुर में 5 व 6 दिसंबर को देश के विद्भिन्न राज्यो से फैशन डिज़ाइनर 2 दिवसीय प्रदर्शनी के आयोजन में पहुँच रहे है, उक्त जानकारी देते हुए कार्यक्रम आयोजिका कविता राठी ने बताया कि महिलाओं को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से राजधानी के अवंति विहार स्थित द फ़ूड हब में आयोजित 2 दिवसीय ‘द ग्लैमर’ प्रदर्शनी (WEDDING & WINTER एडिशन) के माध्यम से स्वावलंबी महिलाओं को मंच प्रदान किया जाएगा। 

श्रीमती राठी ने बताया कि इस प्रदर्शनी से अर्जित होने वाली धनराशि से ज़रूरतमंदों को गरम कपड़े व कंबल बांटे जाएंगे जिससे इस कड़ाके की ठंड में निःशक्तजनों को राहत प्रदान की जा सके। श्रीमती राठी ने बताया कि छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों सहित मध्यप्रदेश, बंगाल, सूरत, चेन्नई, हैदराबाद से 30 से अधिक ज्वेलरी,परफ्यूम, हैंडलूम, कॉस्मेटिक, साड़ी, फुटवियर, होम डेकॉर,आदि के स्टॉल आ रहे है जहां स्वदेशी वस्तुएं भी राजधानीवासियों के लिए उपलब्ध रहेगी।

कार्यक्रम का शुभारंभ 5 दिसंबर सोमवार को प्रातः 11 बजे किया जाएगा जो 6 दिसंबर मंगलवार को रात 9 बजे सम्पन्न होगा जिसमे महिला नेत्री, समाजसेवी महिकाये सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित होंगे। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर पहुँचने वाली महिलाओं के लिए फ्री गिफ्ट, मेहँदी, हेल्थ-चेकअप सहित AT JEWELLERS की ओर से लक्की ड्रा की व्यवस्था की गई है जिसमे जीतने वाले ग्राहकों को सोने के सिक्के बतौर इनाम दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!