Chhattisgarh

23 October 2022: मेष, वृष, मिथुन सहित सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

धनतेरस पर ग्रहों की चाल मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला राशि समेत सभी राशियों को प्रभावित कर रही है. आज का दिन किन लोगों के लिए लाभ लेकर आ रहा है और किन लोगों के लिए हानि, सभी 12 राशियों का आइए जानते हैं, आज का राशिफल

Related Articles

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए  मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है, लेकिन आपको आज संतान के व्यवहार के कारण समस्या होगी और आप वह किसी से कह भी नहीं पाएंगे. आप के माता पिता आज आपके मन की बातों को समझ कर आपको कोई सुझाव दे सकते हैं. विद्यार्थी किसी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उत्साहित रहेंगे.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन सावधान रहने के लिए रहेगा. आज आप बिजनेस के मामले में किसी से भी सलाह मशवरा ना करें, नहीं तो वह आपको कोई गलत सलाह दे सकता है.  आप रचनात्मक कार्यों की ओर आगे बढ़ेंगे, लेकिन कुछ अच्छे  कार्यों से आपकी साथ चारों ओर फैलेगी और लोग आपसे मित्रता रखने की चेष्टा रखेंगे.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन कठिन परिश्रम के लिए रहेगा. आज आपको अपने किसी मित्र व रिश्तेदार से बातचीत बहुत ही तोलमोल कर करनी होगी, नहीं तो उन्हें आपकी कोई बात बुरी लग सकती है. आपको आज किसी विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है, जिसकी आप लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे थे, आपका कोई मित्र आज आपसे कुछ पुराने गिले-शिकवे दूर करने आ सकता है.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज आपको एक से अधिक स्त्रोतों से आय प्राप्त होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन परिवार के लोग आज आपकी किसी बात को ना मानकर आपका दिल दुखा सकते हैं.  राजनीति में कार्यरत लोग यदि आज किसी नेता से मिले, तो उनसे किसी काम के लिए सिफारिश कर सकते हैं. आज आपको लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन तरक्की दिलाने वाला रहेगा. आप यदि किसी नौकरी को छोड़कर दूसरी को ज्वाइन करना चाहते हैं, तो आपको अभी कुछ समय पुरानी में ही टिके रहना होगा, तभी आपको तरक्की मिलती दिख रही है. आपका कोई कानूनी काम लटक सकता है, जिसमें आपको उसके नीति व नियमों का पालन करते हुए आगे बढ़ना होगा.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. आपको गृहस्थ जीवन में कुछ समस्याएं आ सकती हैं, जिन्हें आप अपने माता-पिता के सामने रखकर उनका समाधान कर सकते हैं. आपको आज किसी मित्र के लिए कुछ रुपयों का इंतजाम करना पड़ सकता है और आप यदि आज किसी परिजन के लिए कोई उपहार लेकर आएंगे, तो  उनको वह बहुत पसंद आएगा.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन सुखमय रहने वाला है, उन्हें आज नौकरी से संबंधित कोई सूचना सुनने को मिलेगी और जो लोग किसी सरकारी योजना में निवेश करने का मन बना रहे हैं, उनकी वह इच्छा भी आज पूरी होगी. आपको अपने गुरुजनों की बात का मान रखना होगा. आप पढ़ाई से अलग किसी और विषय के प्रति आपकी रूचि जगा सकते है.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. किसी काम को लेकर आज आपके कुछ शत्रु आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र रच सकते हैं. आपको आज नौकरी के साथ साथ किसी पार्ट टाइम कार्य को करने के बारे में सोचना बेहतर रहेगा और आपकी इच्छा भी आज पूरी हो सकती है.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए बेहतर रहेगा. आपको घर व बाहर जाते समय अपने माता-पिता का आशीर्वाद अवश्य ले और परिवार में चल रही कलह को आप बातचीत के जरिए समाप्त करने में सफल रहेंगे. नौकरी में आज आपको अपने कुछ साथियों से सावधान रहना होगा, क्योंकि वह मित्र के रुप में आपके शत्रु हो सकते हैं.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन उ रूप से फलदायक रहने वाला है. नौकरी में कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है और परिवार में किसी सदस्य के रिटायरमेंट होने से परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा और छोटी मोटी पार्टी का आयोजन भी हो सकता है. आप आज अपने किसी पुराने परिचित से गिले-शिकवे दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे. आपको आज किसी लेनदेन के मामले में ढील बरतने से बचना होगा.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातक दिन आज परोपकार के कार्य में व्यतीत करेंगे. आपको किसी नई संपत्ति की प्राप्ति होने से वह प्रसन्न रहेगे. आपको अध्यात्म के प्रति अग्रसर होना अच्छा रहेगा. आज आपको किसी काम को करते समय कागजातो को स्वाधीनता से जाचनां होगा, नहीं तो आपके साथ कोई धोखा हो सकता है. आपको अपने किसी मित्र से पारिवारिक समस्याओं के लिए बातचीत करनी होगी.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ समस्याएं लेकर आ सकता है. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर ढील देने से बचना होगा व परीक्षा की तैयारी के लिए उन्हें अत्यधिक मेहनत की आवश्यकता है. जीवन साथी आज आपको यदि किसी बिजनेस के मामले में सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध होगी. आपको आज कोई नया काम मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!