AmbikapurChhattisgarh

दादी के कमरे में रखी शराब पी गई 3 साल की बच्ची, इलाज के दौरान मौत

Related Articles

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां वाड्रफनगर तहसील के बैकुंठपुर गांव में खेल- खेल में शराब पीने से तीन साल की मासूम बच्ची की जान चली गई। इस घटना से पूरा परिवार दुःख में है। वहीं पुलिस ने बच्ची का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि, ग्राम बैकुंठपुर निवासी रामसेवक खैरबार की तीन साल बेटी सरिता बीते सोमवार की सुबह घर पर खेल रही थी। वहीं उस बच्ची की मां सावित्री भी पास में ही काम कर रही थी। इसी दौरान बच्ची खेलते-खेलते अपनी दादी के कमरे में पहुंच गई। वहां शराब की बोतल और गिलास रखा हुआ था। खेलकर आई बच्ची ने प्यास लगने पर बोतल में रखी शराब को पानी समझकर पी लिया। थोड़ी देर बाद वह कमरे से निकल कर मां के पास पहुंची। मां को पकड़ कर नहलाने के लिए बोला। थोड़ी देर में वह बेहोश हो गई। उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। बच्ची के पिता रामसेवक ने जब कमरे में जाकर देखा तो वहां शराब की बोतल और गिलास रखा था। गिलास में भी शराब थी। गिलास में शराब भी थी। कुछ देर पहले तक खेल रही बालिका के अचानक बेहोश होने से स्वजन हड़बड़ा गए।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मृतका की मां का बयान दर्ज कर लिया है। परिजनों ने बताया है कि बच्ची ने गलती से बोतल में रखा पानी समझकर शराब पी ली। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, लेकिन अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। इस रिपोर्ट से मौत की असली वजह स्पष्ट हो सकेगी। वहीं इस पूरी घटना के बाद मासूम बच्ची का परिवार सदमे में चला गया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!