National

पत्रकार विमल यादव हत्याकांड में 4 गिरफ्तार, 2 ने मारी थी गोली

बिहार। अररिया में पत्रकार विमल यादव हत्याकांड मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्याकांड को लेकर मृतक के पिता की शिकायत पर 8 आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई जिसमें चार आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। जिन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, उसमें दो आरोपी पत्रकार विमल की हत्या करने में शामिल थे।

अररिया पुलिस ने इसके लिए एक प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की है जिसमें इन गिरफ्तार आरोपियों के नाम बताए गए हैं। इनमें भरना थाना भरगामा के विपिन कुमार यादव, बेलसर थाना रानीगंज के भावेश यादव, आशीष यादव बेलसर थाना रानीगंज और चौथा आरोपी उमेश यादव कोशिकापुर उत्तर थाना रानीगंज का निवासी है। इन नामजद दो में दो अभियुक्त वर्तमान में न्यायिक अभिरक्षा में बंद है। जिनमें से रूपेश यादव वर्तमान में सुपौल में जेल में बंद है। वहीं, उमेश यादव उर्फ क्रांति यादव अररिया जेल में बंद है। इन दोनों अभियुक्तों को भी विधिवत रिमांड पर लेने की कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि पत्रकार विमल कुमार यादव के पिता हरेंद्र प्रसाद सिंह के फर्द बयान के आधार पर रानीगंज थाना कांड संख्या 338/2023 में धारा 302, 120 बी, 34 भारतीय दंड विधान एवं 27 शस्त्र अधिनियम नियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। जिन 8 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है, उनमें से 4 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!