Chhattisgarh

पिता के साथ बाइक में नदी पार कर रहा 4 साल का मासूम बहा, अब तक नहीं मिला कोई सुराग

जांजगीर-चांपा। लगातार बारिश से छत्तीसगढ़ में नदी नाले उफान पर हैं। ऐसे में लोगों को सतर्क रहने की समझाइश दी जा रही है। लेकिन बावजूद इसके कुछ लोग अपनी जान के साथ खिलवाड़ करने से बाज नहीं आते। ऐसा ही एक मामला जांजगीर-चांपा जिले से सामने आया है। जहां पिता की लापरवाही के कारण 4 साल का बच्चा नदी में बह गया। वो अपने पिता के साथ बाइक में बैठकर नदी पर बने एनीकट को पार कर रहा था। उसी दौरान बाइक फिसलने से ये हादसा हो गया है। मामला मुलमुला थाना क्षेत्र का है।

पामगढ़ क्षेत्र के डोंगाकोहरौद गांव का प्रकाश पटेल अपनी पत्नी और साढ़े चार साल के बेटे शुभम को लेकर मल्हार की ओर गया था। दोपहर के 2 बजे के पास वह वापस लौट रहा था। बताया जा रहा है कि वापस लौटने के वक्त वह बाइक से लीलागर नदी पर बने एनीकट को पार कर रहा था। एनीकट में पानी लबालब भरा हुआ था। करीब 2 फीट पानी ऊपर से बह रहा था। इसके बावजूद उसने बाइक की टंकी में बेटे को बिठाया और एनीकट पार करने की कोशिश की। वह कुछ दूर तक पहुंचा तभी पानी का बहाव तेज होने के कारण बाइक फिसल गई। बाइक फिसलने से प्रकाश, उसका बेटा शुभम पानी में गिरकर बहने लगे, किसी प्रकार से प्रकाश को बचा लिया गया था। मगर शुभम गहरे पानी में बह गया था।

इसके बाद प्रशासन को इस बात की जानकारी दी गई। खबर मिलने पर मौके पर गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई थी। शाम तक बच्चे की तलाश जारी थी, लेकिन अब तक बच्चे का पता नहीं चल पाया है। शाम होने की वजह से शनिवार को रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया है। अब रविवार को बच्चे को तलाशा जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!