National

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत… जाने क्या है मामला

उत्तर प्रदेश। जौनपुर जिले के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव में एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर जान दे दी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक पत्नी से मामूली विवाद के बाद पति ने पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने खुद भी आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों के मुताबिक नागेश विश्वकर्मा का बुधवार सुबह पत्नी राधिका (35 वर्ष) से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। इसके बाद नागेश ने लोहे रॉड से पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसे अपने तीन बच्चों बड़ी बेटी निकिता, बेटा आदर्श और तीन वर्षीय बेटी आयुषी की गला दबाकर हत्या कर दी। सभी को मारने के बाद नागेश ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी।

बुधवार सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोस में ही रहने वाले चचेरे भाई ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर एक ही बेड पर चार लाशें पड़ी हुई थी। जबकि नागेश का शव फंदे से झूल रहा था। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!