Chhattisgarh

Aaj Ka Rashifal : सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन है बहुत खास, पढ़िए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 11 January 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज से माघ माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और गुरुवार का दिन है. आज के दिन भगवान श्री हरि विष्णु जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों के आज के ( aaj ka rashifal ) राशिफल का हाल..

Todays Horoscope 

मेषः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. व्यवसाय से लाभ होगा. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. इस राशि के विद्यार्थियों को अच्छी खबर मिलेगी.

वृषः आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. नौकरी में तरक्की संभव है. नया बिजनेस शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. सेहत का ख्याल रखें. विवाद से बचें.

मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पिता से विवाद संभव है. सेहत का ख्याल रखें. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गूड न्यूज मिल सकती है.

कर्कः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. वैवाहिक जीवनसुखमय होगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है.

सिंहः सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत शानदार रहने वाला है. नौकरी में तरक्की संभव है. आज आपको जीवनसाथी के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा.

कन्याः आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. विवाद से बचें.

तुलाः तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत लकी रहने वाला है. दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. पिता का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. उधारी देने से बचें.

वृश्चिकः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. पिता का साथ मिलेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. लवलाइफ शानदार रहेगी. बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

धनुः धनु राशि के जातकों को आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. वाणी में मधुरता रहेगी. पिता से आर्थिक मदद मिल सकती है. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा.

मकरः मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत खास रहने वाला है. नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के साथ लंबी यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं. धन लाभ के योग हैं.

कुंभः कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा.

मीनः इस राशि के जातकों को बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. कार्यक्षेत्र में सफलता आपका कदम चूमेगी. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!