National

Aaj Ka Rashifal: मेष और तुला पर होगी धन वर्षा, मिथुन के लिए चिंता भरा दिन

नई दिल्ली: आज 5 सितंबर है और भादव मास की षष्ठी तिथि है. आज का दिन मेष और तुला राशि के जातकों के लिए सबसे शुभ रहने वाला है. इन्हें धन लाभ होने के साथ-साथ आय में वृद्धि का साधन भी मिलेगा. 

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आसपास के लोग आपसे प्रभावित रहेंगे. घर व दफ्तर में आपकी बात मानी जाएगी और दोनों जगह सहयोग मिलेगा. संतान की ओर से थोड़ा कष्ट मिल सकता है. शाम के समय रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. धन वृद्धि और आर्थिक लाभ संभव 

वृष 
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी सहज रहेगा. आप शांति से योजना के मुताबिक अपना काम पूरा कर लेंगे. यदि आपने राजनीतिक क्षेत्र में हाथ आजमाया है तो अवश्य सफलता मिलेगी. व्यापार के क्षेत्र में नई साझेदारी से लाभ होने की संभावना भी है. शाम के समय ऐसे लोगों से मुलाकात संभव है जो आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे.

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा चिंता भरा रहेगा. किसी कीमती वस्तु के चोरी होने की आशंका आपको घेरे रखेगी. हालांकि, शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों को अच्छे परिणाम की खबर मिल सकती है. आमदनी में भी वृद्धि संभव है.

कर्क
कर्क राशि वालों के लिए भी आज का दिन शुभ है. मान-सम्मान बढ़ने के साथ-साथ करियर में भी ग्रोथ होगी. विदेश यात्रा के योग भी बन रहे हैं. रात्रि का समय अपने निकट लोगों के साथ बीतेगा.

सिंह
सिंह राशि वालों की आर्थिक तंगी दूर होगी. आमदनी के नए दरवाजे खुलेंगे. भागदौड़ भरा दिन रहने की वजह से आप थकान महसूस करेंगे. फिर किसी कार्य में मन नहीं लगेगा. आपकी भाषा की सौम्यता आपके पक्ष में काम करेगी.

कन्या
कन्या राशि के हर काम सफल होंगे. खासकर रोजगार और बिजनेस के क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी. यदि कोर्ट-कचहरी का मामला चल रहा है तो उसके निपटने के आसार हैं. संतान की ओर से कोई परेशानी नहीं आएगी.

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शुभ है. कई सालों से चला आ रहा लेन-देन का झंझट खत्म हो जाएगा। विरोधियों से छुटकारा मिलेगा. बड़ी मात्रा में धन लाभ होगा. करियर में भी सफलता की ओर कदम बढ़ेंगे.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन भागदौड़ में बीतेगा. वे किसी बीमारी की जांच कराने में व्यस्त रहेंगे. बीमारी बढ़ने के आसार हैं, इसलिए किसी अच्छे डॉक्टर से जरूर सलाह लें. इधर-उधर घूमने की बजाय बीमारी के प्रति सवेंदनशील हो जाएं.

मकर
मकर राशि वाले आज के दिन किसी विवाद में पड़ने से बचें. खासकर शाम के समय किसी से झगड़ा न करें. वर्कप्लेस पर आपके सहयोगी आपसे प्रसन्न रहेंगे और आपकी बात का समर्थन करेंगे. अपने माता-पिता का खास ध्यान रखें और उनसे आशीर्वाद लें. आपके लिए शुभ साबित होगा.

कुंभ
कुंभ राशि के लोग भी बेवजह के झगड़े से बचें. कोई दुखी करने वाला समाचार सुनने पर अचानक से यात्रा का योग बन सकता है. जरूरी है कि सावधानी बरतें और दूसरों से बिल्कुल न झगड़ें. सुख-समृद्धि में इजाफे के योग बन रहे हैं.

मीन
मीन राशि के लोगों की आज के दिन हर योजना सफल होगी. आप जिस भी काम मे हाथ डालेंगे, आपको निश्चित तौर पर सफलता प्राप्त होगी. दांपत्य जीवन मे शांति की बहाली होगी. आपकी संपत्ति बढ़ने के आसार भी हैं. यात्रा करते हुए सतर्क रहें.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!