Bhilai-DurgChhattisgarh

गौवंश से गलत काम करने वाला आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग। जिले में गौवंश से गलत काम करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी हसन खान का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था, जिसमें वो गौवंश के साथ गंदी हरकत कर रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने इसके विरोध में प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जामुल थाने का घेराव किया था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

Related Articles

जानकारी के मुताबिक मामला थाना क्षेत्र अंतर्गत हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का है। यहां फिरोज खान और उसके परिवार के लोग पिछले कुछ सालों से रह रहे हैं। इन्हीं लोगों के यहां उनका रिश्तेदार हसन खान दिल्ली से कपड़े बेचने के लिए आया था। उसके द्वारा इलाके में घूम रही गाय के साथ गलत हरकत की गई।

उसकी ये पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जब लोगों ने सीसीटीवी फुटेज में ये देखा तो सोमवार को उन्होंने इसे भाजपा नेताओं को दिखाया। इसके बाद मामला गरमा गया। भाजपा, भाजयुमो और बजरंग दल के लोगों ने एक होकर इसके खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने जामुल थाने का घेराव कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की।

मामला बढ़ता देख पहुंची कई थानों की पुलिस

जैसे ही इस बात की जानकारी लोगों को हुई बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोग विरोध में उतर गए। हिंदू संगठन के लोगों ने आरोपी के घर का घेराव किया था। मामला बढ़ता देख तुरंत छावनी और सुपेला थाने से पुलिस बल को बुलाया गया। मामले की कमान खुद आईपीएस प्रभात कुमार और सीएसपी छावनी आशीष बंछोर ने संभाली और आरोपी को गिरफ्तार किया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!