Bollywood

अजय देवगन, अक्षय खन्ना और तब्बू की ‘दृश्यम 2’ को मिली शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

अजय देवगन और तब्बू स्टारर सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘Drishyam 2’ ने सिनेमाघरों में रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। फिल्म की ओपनिंग डे पर दुनियाभर में शानदार कमाई हुई है। अजय देवगन, तब्बू के अलावा फिल्म ‘दृश्यम 2’ में अक्षय खन्ना की एंट्री हुई है जिनके पुलिस अफसर वाले किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने ओपनिंग डे पर 15 करोड़ की कमाई की है।

15 करोड़ की कमाई से ये फिल्म इस साल रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सुपरहिट फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ से आगे निकल गई है। फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘गोलमाल अगेन’ और ‘टोटल धमाल’ के बाद ‘तानाजी – द अनसंग वॉरियर’ जैसी फिल्म को पछाड़कर अजय देवगन की ये फिल्म चौथी सबसे अच्छी ओपनिंग है। ‘Drishyam 2’ से पहले 11 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘ऊंचाई’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी जिसके बाद अब इस हफ्ते भी ‘दृश्यम 2’ से अच्छी कमाई की उम्मीद है।

साल 2015 में आई ‘दृश्यम’ के सीक्वल के लिए दर्शकों ने 7 साल का इंतजार किया है और फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर रही है। ट्रेंड एनालिस्ट हों या फिर फिल्म को देखकर आए दर्शक, सभी ने फिल्म को अच्छी रेटिंग दी है। फिल्म की कहानी दर्शकों को आखिर तक जोड़कर रखती है। फिल्म ‘दृश्यम 2’ की कहानी की बात करें तो बीते सालों में सलगांवकर परिवार में बहुत कुछ बदल गया है। फिल्म में विजय का किरदार निभा रहे अजय देवगन अब खुद का थिएटर चलाते हैं और एक फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते हैं। वहीं उनकी बेटियां भी बड़ी हो चुकी हैं लेकिन विजय का परिवार आज भी जब गोवा पुलिस को देखता है तो डर जाता है और उन्हें पुरानी बातें याद आने लगती हैं। Drishyam 2 का क्लाइमेक्स दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले समय में फिल्म ‘भोला’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!