Chhattisgarh

विभागीय समीक्षा बैठक पर अमरजीत भगत का बयान, कहा जागरूकता के लिए काम करेंगे

CG News : फूड ऑफिसर से महंगे फोन को निकालने के लिए कांकेर जिले के पखांजूर स्थित खेरकट्टा परलकोट जलाशय को खाली कराये जाने पर मामला ने अब तूल पकड़ता नजर आ रहा है.वही खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने बताया कि मामले की अभी जानकारी हुई है.इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी

Related Articles

विभागीय समीक्षा

मंत्री अमरजीत भगत ने इसके साथ ही विभागीय समीक्षा बैठक को लेकर बताया कि उपभोक्ता संरक्षण परिषद की पहली बैठक है. सुप्रीम कोर्ट के नोटिफिकेशन के आधार पर सभी राज्य सरकारों को इसका गठन करना है. इसके लिए केंद्र और राज्य को मिला करके बैठक कर रहे हैं, जिससे उपभोक्ताओं के जागरूकता लाने के लिए काम करेंगे.

संसद भवन के शिलान्यास

संसद भवन के शिलान्यास को लेकर बीजेपी के आरोप पर मंत्री भगत ने कहा कि अजय चंद्राकर से मैं जानना चाहता हूं कि क्या वह राज्यपाल के प्रवक्ता है, या प्रतिनिधि है. अगर होंगे तो उनसे पूछे क्या वह स्थिति में यहां पर उपस्थित है तत्कालीन राज्यपाल उस समय प्रदेश में उपस्थित नहीं थीं, जिस वजह से यह स्थिति बनी थी..

ओम माथुर और नितिन नवीन के बस्तर दौरे को लेकर अमरजीत भगत ने कहा

बीजेपी की सोशल केमेस्ट्री बिगड़ चुकी है आदिवासी इनके साथ नहीं हैं चाहे आरक्षण मामले की बात हो या संसद भवन लोकार्पण की ,राष्ट्रपति के हाथों संसद भवन का लोकार्पण नहीं करवाकर आदिवासियों की बेज्जती की जा रही है,पिछड़े वर्ग का आरक्षण ठंडे बस्ते में है,ये कितनी भी कोशिश कर लें आउटपुट रिजल्ट नहीं आएगा,जो रिजल्ट है वो दीवारों में लिखा हुआ है..

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!