Bollywood

तमाम बड़े स्टार्स के बीच इस अंदाज में पहुंची गंदी बात एक्ट्रेस, मिनटों में बवाल

ऑल्ट बालाजी की इरोटिक सीरीज ‘गंदी बात’ से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस अन्वेशी जैन का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि अन्वेशी बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं।

एक्ट्रेस अन्वेशी हर लुक में कहर ढाती हैं। उन्होंने कई तस्वीरों में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट किया है। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट bo*ld और तस्वीरों से भरा हुआ है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस को साउथ फिल्म ‘रामा राव ऑन ड्यूटी’ के प्री-रिलीज इवेंट में स्पॉट किया गया।

‘रामा राव ऑन ड्यूटी’ के प्री-रिलीज इवेंट में अन्वेशी जैन सिंपल सिल्क साड़ी ब्लाउज पहनकर पहुंचीं। इस दौरान सभी की निगाहें उनकी खूबसूरती पर टिकी रहीं। सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने अपने साउथ लुक को गोल्ड ज्वैलरी से कंप्लीट किया है.

अन्वेशी के अंदाज के लोग इतने दीवाने हैं कि सोशल मीडिया पर उनके नाम से कई फैन पेज बन गए हैं, जहां उनकी तस्वीरें शेयर की जाती हैं. हॉटनेस के मामले में अन्वेशी जैन बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं और इसका सबूत है उनकी तस्वीरें, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हर फोटो से नजर हटाना मुश्किल होगा।

इंडियन हो गया वेस्टर्स अन्वेशी हर लुक में कहर ढाती हैं। ‘गंदी बात 2’ से अन्वेषक को बड़ी पहचान मिली। इस सीरीज में उन्होंने काफी इंटीमेट सीन दिए, जिसकी खूब चर्चा हुई. इस सीरीज के रिलीज होने के बाद लोगों ने उन्हें गूगल पर सर्च करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते वह इंटरनेट सेंसेशन बन गईं।

बता दें कि अन्वेशी जैन मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह एक मॉडल और होस्ट भी हैं। उसने कई कॉर्पोरेट इवेंट्स, कैंपस इवेंट्स, चैरिटी इवेंट्स और प्राइवेट पार्टियों को होस्ट किया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!