Bollywood

छोटी ड्रेस को संभालना हुआ मुश्किल, संजय दत्त की बेटी ने शेयर की अब तक की सबसे बड़ी तस्वीर

संजय दत्त की बेटी आए दिन सुर्खियों में रहती है, सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें कहर ढाती हैं. इसी बीच उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं.

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त तस्वीरें: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त बॉलीवुड की दुनिया में छाए हुए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का मिला-जुला प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में संजय दत्त ने विलेन की भूमिका निभाई है। लेकिन फिल्म की चर्चा के बीच हाल ही में संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन पर लोग अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के सामने आते ही त्रिशाला दत्त एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

असहज दिखीं त्रिशाला

त्रिशाला दत्त ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में उन्होंने गोल्डन कलर की छोटी सी ड्रेस पहनी हुई है. यह एक स्ट्रैपी ड्रेस है। फोटो खिंचवाने के लिए त्रिशाला काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं, लेकिन उनके हाव-भाव को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह इस ड्रेस में ज्यादा कंफर्टेबल नहीं हैं। इस लुक के लिए त्रिशाला ने गोल्डन हैंड बैग भी कैरी किया है।

त्रिशाला का लुक

त्रिशाला के लुक की बात करें तो उन्होंने चोटी बांध रखी है। आंखों पर हैवी मेकअप किया जाता है, लेकिन होठों पर न्यूड लिपस्टिक लगाई जाती है। हालाँकि, यह पहली बार नहीं है जब त्रिशाला दत्त बोल्ड अवतार में दिखाई दी हैं। इससे पहले भी त्रिशाला अपने लुक को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही इनकी तस्वीरें सामने आती हैं तो ये तुरंत वायरल हो जाती हैं.

त्रिशाला मनोचिकित्सक हैं

त्रिशाला दत्त आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों और रिश्तों पर खुलकर बात करती हैं। वह फैंस की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें भी शेयर करती हैं। उसने लोगों को यह भी बताया कि वह एक जहरीले रिश्ते में थी। आपको बता दें, त्रिशाला दत्त अमेरिका में रहती हैं और वहां साइकोथेरेपिस्ट का काम करती हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!