ChhattisgarhRaipur

अमित शाह कल परिवर्तन यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी, दंतेवाड़ा और जशपुर के लिए रवाना हुए रथ

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा कल दंतेवाड़ा और जशपुर से आरंभ हने वाली है। इस संबंध में आज कुशाभाऊ ठाकरे परिसर से रथ दोनों जिलों के लिए रवाना हो गए हैं।

प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, भाजपा क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल, संगठन महामंत्री पवन साय सहित दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में विधिवत पूजन के बाद रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह 12 सितम्बर को दंतेवाड़ा से और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 15 सितम्बर को रथ यात्रा का शुभारंभ करेंगे। बता दें कि कल दंतेवाड़ा से शुरू हुई परिवर्तन यात्रा का समापन गीदम में होगा। इस दौरान भाजपा के नेता गीदम तक इसी रथ में सफर करेंगे।

बता दें कि परिवर्तन यात्रा के बस में LED स्क्रीन भी लगाया गया है जिसके जरिए लोगों को भाजपा सरकार की योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। इसी के साथ ही कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा द्वारा जारी 108 पेज के आरोप पत्र को भी परिवर्तन यात्रा में प्रदर्शित करने का निर्णय लिया गया है। इस दौरान आरोप पत्र का सारांश पत्र लोगों में बांटा जाएगा। छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर का कहना है कि इस परिवर्तन यात्रा के जरिए केंद्र की भाजपा सरकार की योजनाओं को घर-घर पहुंचाया जाएगा।

वहीं आज परिवर्तन यात्रा को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा है कि राज्य में कांग्रेस सरकार के कुशासन और भ्रष्टाचार के खिलाफ छत्तीसगढ़ की तरक्की और खुशहाली के लिये भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। उन्होंने बताया कि पहली परिवर्तन यात्रा दंतेवाड़ा से निकलेगी। गृहमंत्री अमित शाह पूजा अर्चना कर यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। वहीं दूसरी यात्रा को जशपुर से रवाना किया जाएगा।बता दें कि भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव 2023 के लिए अचार सहिंता लागू होने के पूर्व प्रदेश स्तर पर 2 परिवर्तन यात्रा करने जा रही है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!