ChhattisgarhPoliticalRaipur

निगम कमिश्नर के रवैये से नाराज विपक्षी पार्षदों ने दफ्तर में जड़ दिया ताला

0 पार्षदों और निगम आयुक्त के बीच मनमुटाव बढ़ा

राजनांदगांव। नगर निगम राजनांदगांव में भाजपा पार्षदों और निगम के आयुक्त के बीच चल रहा तनाव इस कदर बढ़ गया है कि कमिशनर के कक्ष पर भाजपा पार्षदों ने ताला जड़ दिया। आज भाजपा के पार्षदों द्वारा शहर विकास और अन्य मुद्दों पर चर्चा के लिए दिए गए वक्त में आयुक्त नहीं मिले। इससे नाराज होकर भाजपा पार्षदों ने कमिशनर अभिषेक गुप्ता के कक्ष में ताला जड़ दिया।

पहले भी कर चुके हैं प्रदर्शन

दो दिन पहले भी कार्यपालन अभियंता यूके रामटेके के चेम्बर में भी भाजपा पार्षदों ने धरना प्रदर्शन किया था। पार्षदों का आरोप है कि निगम प्रशासन शहर विकास को लेकर गंभीर नहीं है। बारिश के दौरान शहर पेयजल समस्या से जूझ रहा है। सफाई व्यवस्था ठप पड़ी हुई है। मच्छरों के पनपने के कारण डेंगू रोग तेजी से फैल रहा है। तमाम बुनियादी मुद्दों को लेकर विपक्षी पार्षद आयुक्त से चर्चा करना चाह रहे थे। आयुक्त से मिले समयानुसार चर्चा करने के लिए पहुंचे। काफी समय तक इंतजार करने के बाद आयुक्त नहीं पहुंचे। पार्षदों ने इस रवैये नाराज होकर सीधे कमिशनर के कमरे को ताला लगा दिया।

टीआई के आग्रह को भी ठुकराया

गौरतलब है कि नगर निगम प्रशासन के खिलाफ भाजपा पार्षद काफी उद्देलित हैं। यही वजह है कि आज पार्षदों ने ताला लगाने का यह कदम उठाया। इस खबर के बाद कोतवाली टीआई एमन साहू भी मौके पर पहुंचे। टीआई ने पार्षदों से चर्चा कर ताला खोलने का आग्रह किया। मगर पार्षदों ने इससे इन्कार कर दिया। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष किशुन यदु, पार्षद गगन आई, मधु बैद, विजय राय, कमलेश बांधे, शरद सिन्हा, अरूण साहू, आशीष डोंगरे समेत अन्य लोग शामिल शामिल रहे।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!