ChhattisgarhPoliticalRaipur

दीपक बैज : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिर्फ झूठ बोलने के लिए छत्तीसगढ़ आते हैं

रायपुर।आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी दूसरी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर 14 सितंबर को रायगढ़ आ रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी रायगढ़ जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे और आम सभा भी करेंगे। पीएम मोदी के दौरे को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जब-जब छत्तसीगढ़ आते हैं झूठ बोलकर जाते हैं। इसके साथ ही दीपक बैज ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर बयान दिया है।

Related Articles

प्रधानमंत्री के दौरे लेकर दीपक बैज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता चाहिए हैं। उनको छत्तीसगढ़ की जनता की चिंता नहीं है. सत्ता की लालच में छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। जनता जानती हैं कांग्रेस की सरकार ने भूपेश बघेल के नेतृत्व में बेहतर काम किये हैं। कितनी भी कोशिश कर ले छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ही आएगी। प्रधानमंत्री जब-जब छत्तसीगढ़ आते हैं झूठ बोलकर जाते हैं।

BJP की परिवर्तन यात्रा को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी जनता के पास जाने का बहाना खोज रही हैं, किस बात का परिवर्तन और किस बात की यात्रा? बीजेपी सत्ता हासिल करने हर हथकंडा अपना रही है। क्या बीजेपी इस बात से सहमत हैं कि किसानों को 2600 रुपये न मिले। बीजेपी चाहती है क्या कि किसानों का कर्ज माफ न हो? युवाओं को 2500 रुपये न मिले? बीजेपी को खुद को परिवर्तन करने की आवश्यकता हैं। आपस में मतभेद है इसलिए परिवर्तन की बात कर रहे हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!