Bollywood

Bachchan Pandey Trailer: ट्रेलर देखकर फैंस हुए खुश,कहा कमाई के तोड़ेगा रिकॉर्ड

22 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे का आज ट्रेलर रिलीज हुआ है। कोरोना के चलते यह पिक्चर 22 जनवरी को थिएटर में नहीं आ पाई थी।जिसके बाद आज मेकर्स ने इसके ट्रेलर रिलीज कर दिए हैं। ट्रेलर देख कर खिलाड़ी कुमार के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर रिलीज से पहले भी मेकर्स ने इस फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया था। जैसे ही अक्षय की फिल्म का पोस्टर सामने आया था फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए थे।फैंस फिल्म के ट्रेलर को देखते ही कह रहे हैं कि फिल्म सुपरहिट है,तो कुछ लोग इसे अभी से ब्लॉकबस्टर हिट कह रहे हैं।

ट्रेलर सामने आते ही कई लोग कमेंट सेक्शन में अंदाजे लगाते दिख रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी। फैंस का मानना है कि अक्षय की ये फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

बात करें फिल्म की तो फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। ट्रेलर में कृति सेनन एक फिल्ममेकर की भूमिका में हैं, वहीं वह ‘बच्चन पांडे’ नाम के एक खतरनाक गुंडे पर फिल्म बनाना चाहती है। इसके लिए वह अपने दोस्त की मदद लेती है और अपने दोस्त अरशद वारसी के साथ अपनी फिल्म का आइडिया शेयर करती है, तभी वह बताती है कि वह अपनी फिल्म बच्चन पांडे पर बनाएगी और फिल्म का टाइटल भी बच्चन पांडे रखेगी। ये सुनते ही अरशद कृति को ये करने से मना करते हैं। कृति के मनाना के बाद दोनों बच्चन पांडे के गढ़ पहुंचते हैं। जहां उनकी मुलाकात बच्चन पांडे और उसके दोस्तों से होती है।

इस फिल्म में जैकलीन बच्चन पांडे की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। लेकिन कहानी में मोड़ तब आता है जब बच्चन पांडे अपनी गर्लफ्रेंड का खून कर देता है, आखिर उसने ऐसा क्यों किया? क्या बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने पहुंची कृति की जान भी है खतरे में? ये जानने के लिए तो फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का इंतजार करना होगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!