National

पीएम मोदी के दौरे से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष हिरासत में, आधी रात में पुलिस ने घर से उठाया

तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें तीन दिन बाद 8 अप्रैल को प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के दौरे पर पहुंचने वाले हैं। ऐसे में सियासत गर्ममाने लगी है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को पुलिस ने मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात उनके करीमनगर स्थित आवास से हिरासत में ले लिया। बंदी संजय को हिरासत में लिए जाने के समय वहां पर तनाव की स्थिति बन गई जब बीजेपी नेता के समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस को रोकने की कोशिश की। पुलिस बंदी संजय को उठाकर ले गई और उन्हें वैन में बिठाया। रिपोर्ट के अनुसार, बीजेपी नेता को नालगौंडा जिले के बोम्मला रामाराम पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। अभी तक हिरासत के पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

बीजेपी ने राज्य सरकार पर बोला हमला

बीजेपी ने बंदी संजय कुमार की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है। पार्टी की राज्य इकाई के महासचिव प्रमेंदर रेड्डी ने कहा, बीजेपी की राज्य इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय को पुलिस ने आधी रात को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें करीमनगर स्थित उनके आवास से अवैध रूप से पकड़ा गया। रेड्डी ने आरोप लगाया कि यह केवल तेलंगाना में पीएम मोदी के कार्यक्रम में बाधा पहुंचाने की कोशिश है। आखिर बंदी संजय कहां चले जाते, उन्हें सुबह कानूनी कार्रवाई शुरू करनी चाहिए थी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!