ChhattisgarhRaipur

राकेश शर्मा नगर निगम जोन 3 का बड़ा कारनामा अवैध वसूली में नियम की उड़ाई धज्जियां

Related Articles

रायपुर. नगर निगम जोन 3 मैं साजिदा बेगम ने नगर निगम जोन 3 में नक्शा पास कराने के लिए आवेदन किया गया आवेदन भरने के बाद अंजलि बार्ली जो फील्ड ऑफिसर है नगर निगम की उन्होंने भौतिक सत्यापित भी किया उसके बाद नक्शा पास हुआ नक्शा पास होने के पश्चात साजिदा बेगम ने निर्माण कार्य चालू करवाया चालू कराने के पश्चात वार्ड पार्षद विश्व दिनी पांडे द्वारा जमीन पर सरकारी जमीन होने का आपत्ती लगवाई आपत्ती लगाने के पश्चात जोन कमिश्नर राकेश शर्मा द्वारा नोटिस जारी की गई .

तहसीलदार साहब को सीमांकन के लिए तहसीलदार साहब ने सीमांकन के लिए के पटवारी और आरआई (RI) अधिकारी द्वारा मौके पर आकर अपने पटवारी अभिलेख को मिलाकर जमीन को चिन्हित किया गया जमीन में पाया गया कि जमीन साजिदा बेगम की निजी भूमि है भूमि स्वामित्व है और यहां पर कोई शासकीय भूमि नहीं पाई गई है, यह कहकर एक पंचनामा बनाया गया स्पष्ट हो गया कि यह जमीन साजिदा बेगम की निजी भूमि है लेकिन नगर निगम जोन 3 के अधिकारी अंजलि बार्ली द्वारा कहा गया कि हम पटवारी और आर आई को नहीं मानते न नाही सीमांकन को मानते है अंजलि बारले का यह कहना गैर जिम्मेदारी को दर्शाता है और अधिकारियों अड़ियल रवैया दर्शाता है.

सीमांकन रिपोर्ट आने के पश्चात कुछ दिनों बाद साजिदा बेगम द्वारा जो नक्शा पास कराया था उसे निरस्त कर दिया गया है जबकि तहसीलदार के प्रतिवेदन में स्पष्ट लिखा गया है कि वह जमीन साजिदा बेगम की है और उसी में निर्माण कार्य हो रहा है. साजिदा बेगम द्वारा लिखित में कलेक्टर साहब आयुक्त साहब लिखित में शिकायत की गई है.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!