ChhattisgarhRaipur

बड़ा बयान : इस कार्यकाल का परफॉरर्मेंस तय करेगा अगली बार का टिकट – पी एल पुनिया

रायपुर । छत्तीसगढ़ में भले ही विधानसभा चुनाव को अभी एक साल का और समय है। लेकिन अभी से इसकी रणनीति शुरू हो गई है। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने इसके संकेत दे दिए हैं। दरअसल बस्तर पर कांग्रेस जीत के लिए नई रणनीति पर जोर दे रहे हैं।

Related Articles

कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने दावा किया है कि बस्तर की 12 सीटों में 50 प्रतिशत सीटें 50 से कम उम्र के युवाओं को मौका मिलेगा। दूसरी ओर विधायकों को परफॉर्मेंस सुधारने का मौका दिया गया है। 50 प्रतिशत सीटों पर विधायकों को उनके परफॉरर्मेंस के आधार पर दूसरी बार टिकट दिया जाएगा। कार्यकर्ताओं-संगठन को एकजुट कर चुनावी मैदान में उतरने की रणनीति पर भी मंथन चल रहा हैं। इस दौरान पीएम पु​निया ने आदिवासी सीटों के हारने के भाजपा के आरोपों को खारिज किया है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया बस्तर पहुंचे हुए हैं। इस दौरान लगातार कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उनमें जोश भर रहे हैं। तीन ​दिवसीय प्रवास के दौरान पीएल पुनिया सुकमा, बीजापुर और दंतेवाड़ा विधानसभा क्षेत्रों तय कार्यक्रम के अनुसार बैठकें करेंगे। इस दौरान चुनाव की तैयारियों समेत अन्य मुद्दों पर कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रहे हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!