InternationalNational

BREAKING NEWS : पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 2 बसों की टक्कर में 8 की मौत, एक दर्जन घायल

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में आठ यात्रियों की मौत हो गई है। जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया और यातायात सुचारू कराया।

जानकारी के अनुसार, बाराबंकी के हैदरगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर किमी 24 पर खड़ी बस में एक अन्य बस टकरा गई। दरअसल, एक डबल डेकर बस बिहार के दरभंगा के कस्बा लोखा से करीब 50 सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी, सोमवार की भोर में यह बस पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के किमी 24 पर खड़ी थी।

इस दौरान पीछे से तेज गति से आई एक अन्य बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बसों के यात्री घायल हो गए। 108 एम्बुलेंस से घायलों को सीएचसी हैदरगढ़ पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने महिला और किशोर समेत आठ लोगों को मृत घोषित कर दिया।

बिहार सीतामढ़ी के विशाल (8), मदन, श्याम, इनका पुत्र शिवम (8), मुजफ्फरपुर थाना कटरा सरिता (50) , सीतामढ़ी के कौशल श्रवण, अर्जुन पासवान समेत एक दर्जन से ज्यादा बच्चे, महिला और पुरुष घायल हैं। कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। टक्कर मारने वाली बसे के चालक और परिचालक फरार हो गए। अभी मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!