National

BREAKING : फ्लाइट में महिला यात्री के ऊपर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा गिरफ्तार

नई दिल्ली। एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर के दौरान महिला यात्री पर पेशाब करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस की टीम ने आरोपी शंकर मिश्रा को शुक्रवार रात को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के लिए उन्हें दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट थाने लाया गया है। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान में सफर के दौरान एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा को एयरपोर्ट पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है। वह बीते 48 घंटे से पुलिस से बचने के लिए भाग रहा था। पुलिस उसे बेंगलुरु की एक अदालत में पेश करने के बाद दिल्ली ला रही है, जहां उससे पूरे घटनाक्रम को लेकर पूछताछ की जाएगी।

इन धाराओं में हुआ केस दर्ज

दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 (शब्द, इशारा या किसी महिला की लज्जा का अपमान करने का इरादा), 510 (नशे में व्यक्ति द्वारा सार्वजनिक रूप से दुराचार), 294 (किसी भी सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत) और 354 (छेड़छाड़) और विमान अधिनियम के 23 के तहत मामला दर्ज किया था। एयर इंडिया ने 28 दिसंबर को इस घटना के बारे में दिल्ली पुलिस को सूचित किया था।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!