BilaspurChhattisgarh

BREAKING : सूने मकानों में चोरी करने वाला 24 घंटे के भीतर पकड़ा गया

बिलासपुर। तीज मनाने गई महिला के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी करने वाले युवक को सरकंडा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया है। वहीं, किराना दुकान संचालक के मकान से चोरी गए सामान को आरोपित के कब्जे से पुलिस ने जब्त किया है। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया है।

Related Articles

सरकंडा में रहने वाली उमेश्वरी केंवट गृहणी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उसके पति हरप्रसाद मोपका के निर्माणाधीन मकान में चौकीदारी करते हैं। महिला तीज पर्व पर अपने मायके गई थी।

इस दौरान उनका मकान सूना था। इसका फायदा उठाते हुए चोरों ने मकान का ताला तोड़कर एलईडी टीवी और सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। वहीं, लगरा आरटीओ आफिस के पास रहने वाले किराना दुकान के संचालक ने चोरी की शिकायत की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया। जांच के दौरान पता चला कि तोरवा स्थित शिव मंदिर के पास रहने वाला नानू सूर्यवंशी चोरी के सामान बेचने मोपका चौक के पास ग्राहक तलाश रहा है। इस पर जवानों ने घेराबंदी कर आरोपित को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में वह गोलमोल जवाब दे रहा था। युवक को पुलिस की टीम थाने लेकर आई। यहां कड़ाई से पूछताछ में युवक ने लगरा के दो मकानों में चोरी करना स्वीकार किया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के सामान और जेवर जब्त कर लिया है। आरोपित युवक को न्यायालय में पेश किया गया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!