International

देवर ने भाभी की बहन से बनाए शारीरिक संबंध, थाने के अंदर डाली वरमाला

उत्तरप्रदेश / शामली जिले के थाना कोतवाली में एक प्रेमी युगल की शादी चर्चा में है। दोनों ने एक दूसरे के गले में वारमाला डाली। इसके साथ ही जीवनभर साथ रहने का वादा किया। बता दें कि दोनों के बीच कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती ने युवक पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर प्रेमी युगल की शादी करवा दी। मामला थानाभवन क्षेत्र के गांव लतीफगढ़ का है।

जानकारी के मुताबिक लतीफगढ़ गावं की रहने वाली ज्योति बेटी संजू ने थाने पर शिकायत पत्र देकर शादी के नाम पर झांसा देकर शारीरिक उत्पीड़न करने एवं यौन शोषण का आरोप लगाया था। युवक का नाम गौरव है जो कि कस्बा ननौता जिला सहारनपुर का रहने वाला है।

पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों को सुनवाई के लिए थाने पर बुलाया। थाने पहुंची ज्योति के परिजन और गौरव के घरवालों के बीच बात हुई तो दोनों ने आपसी समझौते के अंतर्गत पुलिस कार्रवाई से मना कर दिया। उसके बाद थाने के बाहर निकलते ही ज्योति और गौरव ने एक दूसरे को वरमाला डालकर पति-पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया।

ज्योति ने बताया कि कई साल पहले उसकी बड़ी बहन का देवर गौरव के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। गौरव प्रेम की बात करता था और शारीरिक संबंध भी बनाए। इतना ही नहीं उसने शादी करने का वादा भी किया था, लेकिन जब गौरव से शादी करने के लिए कहा तो वह अपने घर से बिना किसी को बताए लापता हो गया। इसके बाद ज्योति ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। फिलहाल दोनों की शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!