National

“नहीं रह सकता तेरे बिना…”, गर्लफ्रेंड की किसी और से हुई शादी तो नाबालिग ने उठाया खौफनाक कदम

राजस्थान। भीलवाड़ा में एक 17 साल के लड़के ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली मारने के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया था उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह उसकी मौत हो गई। यह घटना गुरुवार देर रात महात्मा गांधी अस्पताल के बाहर की है। सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी वारदात कैद हुई है।

जानकारी के अनुसार, 17 साल के लड़के की पहचान कारोई थाना इलाके के मेघरास गांव निवासी के तौर पर हुई है। वह गुरुवार रात को महात्मा गांधी अस्पताल के बाहर टहल रहा था। कुछ दूर जाने के बाद उसने जेब से रिवॉल्वर निकाल सिर पर रखी और फायर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से रिवॉल्वर बरामद की है। लड़के की गर्लफ्रेंड की हाल ही में शादी हुई थी। इसके बाद से वह परेशान था और डिप्रेशन में रहने लगा था। मौके पर मौजूद लोग उसे पास के ही महात्मा गांधी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां से उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया। आज सुबह करीब दस बजे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि शव के पास से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला है, लेकिन उसके मोबाइल पर कुछ वाट्सऐप मैसेज मिले हैं। इसमें पहला मैसेज उसने अपनी मां को किया है। इसमें लिखा है कि वह अगले जन्म में उनका ही बेटा बनना चाहता है, लेकिन वह अब किसी लड़की से प्यार नहीं करना चाहता। इसी प्रकार उसने दूसरा मैसेज अपने दोस्तों के लिए किया है। इसमें लिखा है कि लव यू ऑल फ्रेंड्स, अगले जन्म में भी तुम्हारे जैसे दोस्त मिले। इसी प्रकार तीसरा मैसेज उसने लड़की को भेजा है। इसमें लिखा है कि मेरा नाम कभी भूलना मत। नहीं रह सकता तेरे बिना और नहीं देख सकता कि किसी और के साथ इसलिए मैं यह कदम उठा रहा हूं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!