ChhattisgarhRaipur

CM शिंदे के बयान पर CG के डिप्टी CM ने ली चुटकी, बोले- इंजन कमजोर होंगे, इसलिए पड़ी तीन इंजन की जरूरत

महाराष्ट्र की राजनीति में उलटफेर और मुख्यममंत्री एकनाथ शिंदे के ट्रिपल इंजन की सरकार वाले बयान पर छत्तीकसगढ़ के उपमुख्यटमंत्री टीएस सिंहदेव ने प्रतिक्रिया दी है। डिप्टीद सीएम सिंहदेव ने चुटकी लेते हुए कहा, इंजन कमजोर होंगे, इसलिए उन्हें अब तीन इंजन की जरूरत है। छत्तीसगढ़ में भी हमारी सरकार है, लेकिन हम यहां कोई इंजन नहीं बना रहे हैं।

महाराष्ट्र की राजनीति में उलटफेर के बीच शिंदे ने दिया ये बयान

बतादें कि महाराष्ट्र की राजनीति में उलटफेर के बीच मुख्यमंत्री शिंदे ने एक बयान में कहा, अब महाराष्ट्र में ट्रिपल इंजन की सरकार है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार चल रही थी, उसे अब ट्रिपल इंजन कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि अब हमारे पास एक मुख्यमंत्री और दो उपमुख्यमंत्री हैं। डबल इंजन सरकार अब ट्रिपल इंजन बन गई है। महाराष्ट्र के विकास के लिए मैं अजित पवार और उनके नेताओं का स्वागत करता हूं। अजित पवार का अनुभव प्रदेश को सुदृढ़ करने में मदद करेगा।

भाजपा बन गई है वाशिंग मशीन

इससे पहले सीएम मुख्यमंत्री बघेल ने महाराष्ट्र की राजनीतिक उथल-पुथल पर कहा कि केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से पहले शिवसेना को तोड़ा गया। शिवसेना में आधा दर्जन से ज्यादा नेता जिनके खिलाफ केंद्रीय एजेंसी जांच कर रही थी। सारे लोग गए अब उनकी जांच बंद हो गई। कुछ दिन पहले ही एनसीपी के नेता के यहां छापा पड़ा था।

अब वह जैसे ही एनसीपी छोड़कर मंत्रिमंडल में आए उन्हें स्थान मिल गया। शपथ लेते ही उनका भी पाप धुल गया। ऐसी लंबी सूची है। बंगाल, असम, महाराष्ट्र जितने नेताओं के नाम गिन लीजिए वे सारे नेता पहले भाजपा के टारगेट में थे। रोज उसके खिलाफ बयान आता रहता था, लेकिन जैसे ही भाजपा में गए सब वाशिंग मशीन में धुलकर चकाचक हो गए। कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!