ChhattisgarhRaipur

CM बघेल बोले- आदिवा​सियों को 32%, OBC को 27% आरक्षण, विशेष सत्र में पास होगा विधेयक, गांव-गांव में खिलाएंगे मिठाई

भानूप्रतापपुर : आज चुनावी सभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि BJP ने 15 साल ठगने का काम किया, हमने अपना सभी वादा पूरा किया। रमन सरकार ने आदिवासियों को जेल भेजा, हमने आदिवासियों को जेल से बाहर लाया, BJP सरकार आदिवासियों का घर उजाड़ा, हमने आदिवासियों सुरक्षा दी। सीएम भूपेश बघेल ने कहा विधानसभा में विशेष सत्र में आरक्षण विधेयक पास होगा, आदिवासी 32%, OBC 27% आरक्षण मिलेगा, आरक्षण मिलने की खुशी राज्य में देखने मिलेगी और गांव-गांव में फटाका फोड़ेंगे, मिठाई खिलाएंगे।

इसके पहले आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भानूप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा नेताओं ने एक बलात्कारी की तस्वीर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ लगा दी। यह हमारे देश के प्रधानमंत्री का बहुत बड़ा अपमान है । भाजपा नेताओं को पीएम मोदी के फोटो से ब्रह्मानंद की तस्वीर तुरंत अलग करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा में नैतिकता बची है तो प्रदेश से लेकर शीर्ष नेतृत्व को ब्रह्मानंद से दूरी बना लेनी चाहिए। उन से समर्थन वापस ले लेना चाहिए ।

भानूप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को लेकर कांग्रेस का हमला जारी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री अमरजीत भगत ने आज फिर से इसे लेकर भाजपा पर हमला बोला है। वहीं इस मुद्दे पर मंत्री अमरजीत भगत ने भी हमला बोला। भाजपा के विभीषण कौन के सवाल पर आज कहा की 2019 में झारखंड में भाजपा की सरकार थी, जब यह मामला दर्ज हुआ था। तब यहां से प्रदेश के एक बड़े नेता ने झारखंड के मुख्यमंत्री को फोन कर आरोपी को बचाने की सिफारिश की थी।

झारखंड में भाजपा की सरकार थी इसलिए इतने दिनों तक मामले को दबाया रखा गया। भाजपा के विभीषण के नाम के खुलासे पर उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को भी पता है कि उनका विभीषण कौन है इसलिए उन्हें ही ढूंढना चाहिए।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!