ChhattisgarhPolitical

कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में बोले सीएम बघेल… छत्तीसगढ़ में सबसे कम बेरोजगारी, राहुल गांधी के बताए रास्ते पर चल रही हमारी सरकार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन का आज दूसरा दिन है। दूसरे दिन सत्र को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पिछले चार साल से हमारी सरकार राहुल गांधी के विजन, सपने और बताए रास्ते पर चल रही है। किसान, मजदूर, आदिवासी, नौजवान सबके हाथों को काम दिया। यही कारण है कि पूरे देश में सबसे कम बेरोजगारी छत्तीसगढ़ में है।

Related Articles

सीएम ने कहा कि ऐसे समय में महाधिवेशन हो रहा है, जब पड़ोसी देशों से हमारे संबंध ठीक नहीं है। सरकार नेहरू-इंदिरा के रास्ते से भटक गई है। जब देश महंगाई से जूझ रहा है, बेरोजगारी से जूझ रहा है, किसानों को दाम नहीं, मजदूर-नौजवानों को काम नहीं, ऐसे समय में आज पूरा देश राहुल गांधी की ओर आशा भरी निगाह से देख रहा है। कांग्रेस के अधिवेशन पर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया की निगाहें लगी हुई हैं।

भूपेश बघेल ने कहा कि मुख्यमंत्री का पद संभालने से पहले प्रदेश अध्यक्ष था, तब राहुल ने कहा था कि सरकार ऐसी बने कि हर वर्ग को लगना चाहिए कि सरकार मेरी है। और आज हमारे तमाम मंत्रिमंडल के साथी, विधायक और पदाधिकारी की मेहनत से यह कहने में हमें गर्व महसूस होता है कि राहुल ने जो जनता से वादा किया था उसे पूरा करने में हम सफल हुए।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!