PoliticalRaipur

THE KASMIR FILES को लेकर सीएम का बयान: भाजपा की इसके जरिए 2024 की तैयारी गलत

रायपुर। इन दिनों पूरे सिनेमा जगत और सिनेमाघरों में द कश्मीर फाइल्स फिल्म की ही गूंज है। हर कोई यह फ़िल्म देखकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहा है। ऐसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी बुधवार रात विधानसभा अध्यक्ष मंत्रियों और विधायकों के साथ द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने कहा कश्मीर में हुए अत्याचार की तो हमेशा ही निंदा हुई है।लेकिन फिल्म में पूरा सच नहीं दिखाया गया है।

फिल्म के निर्देशक ने सिर्फ लेक्चर दिया है विस्थापित कश्मीरी पंडितों की समस्या का कोई समाधान नहीं दिया। इस फिल्म के जरिए सिर्फ राजनीतिक संदेश देने की कोशिश की गई है लेकिन यह कोशिश सफल नहीं होगी।
मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि इस “कश्मीर फाइल्स” फिल्म में कोई संदेश नहीं है, सब आधा अधूरा है।केवल हिंसा दिखाने की कोशिश है।भाजपा वालों के सामने खड़े हो जाओ, तो भाग जाते हैं। भाजपा का कोई व्यक्ति फिल्म देखने नहीं आया।

यदि भाजपा इसका राजनीतिकरण करके 2024 की तैयारी कर रही है तो यह गलत है। उन्होंने कहा भाजपा की जब केंद्र में सरकार थी तो इन्हीं के मंत्री आतंकवादियों को छोड़ने गए थे। केंद्र ने कश्मीरी पंडितों को बचाने के लिए कोई कार्य नहीं किया है।

वहीं विधानसभा में शून्यकाल के दौरान विपक्ष ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की मांग उठाई तो मुख्यमंत्री ने कहा, जीएसटी केंद्र का विषय है। केंद्र सरकार इसे टैक्स फ्री कर दे तो पूरे देश की जनता इसे देखेगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!