ChhattisgarhPoliticalUncategorized

एमपी के भाजपा नेता के लिए प्रचार करते और शराब बांटते पकड़ाये छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी नेता

रायपुर। यह कलयुग है यहां कुछ भी हो सकता है एक दूसरे के कट्टर नजर आते भाजपा कांग्रेस एक दूसरे के साथ बैठ कर ली राजनीतिक वैष्णव पर सलाह मशवरा करते हैं। आज के समय में कोई भी नेता अपनी पार्टी के लिए उतना भी इमानदार नहीं है,जितना वह अपने बयानों में बड़ी-बड़ी बातें करते हुए दिखाते हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो देश में चोर चोर मौसेरे भाई की राजनीति की जा रही है। इसका हाल ही का नजारा अभी मध्यप्रदेश के भोपाल में नजर आ गया जब,भाजपा नेता के लिए छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता शराब बांटते नजर आए। छत्तीसगढ़ किसान कांग्रेस के नेता और बेमेतरा में कांग्रेस की जनपद सदस्य प्रज्ञा निर्वाणी के पति सौरभ निर्वाणी भोपाल में बीती रात भाजपा की पार्षद पद की एक प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करते बल्कि उनके लिए मतदाताओ को शराब बाटते हुए पकडे गए हैं।

स्थानीय मतदाताओं ने उन्हें उनकी गाड़ी के साथ पकड़ा है। गाड़ी में शराब की पेटियों के अलावा मतदाताओ को बांटने के लिए अन्य सामान भी था। सौरभ निर्वाणी भोपाल में पार्षद पद की प्रत्याशी श्वेता आनंद त्यागी के प्रचार के लिए भोपाल में ही डेरा डाले हुए थे। हैरानी की बात ये है कि जो गाड़ी शराब के साथ लोगो ने पकड़ी है वो भी बेमेतरा के एक  कांग्रेस नेता की बताई जा रही है। इस पूरी घटना के दो वीडियो काँग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया है। जिसमे छत्तीसगढ़ में पंजीकृत गाड़ी में शराब के पेटिया और घड़ियां नजर आ रही है।

https://www.facebook.com/100044235738868/posts/576323473852172/?flite=scwspnss

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि पुलिस भाजपा प्रत्याशी  के लिए शराब बाटने वाले नेताओं पर कार्यवाई की बजाय उल्टा उन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है जो चुनावी शराब को पकड़ रहे है। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह द्वारा सोशल मीडिया में जारी किया गया यह वीडियो पूरे छत्तीसगढ़ में वायरल हो चुका है। जिसके बाद भाजपा और कांग्रेस के बीच पनपी इस रिश्तेदारी को लेकर लोग तरह-तरह के अटकलें लगा रहे है। हम आपके हैं कौन से सीधा हम साथ साथ हैं की भूमिका में दोनों नजर आ रहे हैं।

https://fb.watch/e4DgGEC6Cr/

वहीं, वीडियो में शराब और घड़ियों से भरी गाड़ी में जो शख्स है उसे छत्तीसगढ़ किसान कांग्रेस का नेता बताया जा रहा है। जो बेमेतरा जिला पंचायत सदस्य प्रज्ञा निर्वाणी का पति है। इस वीडियो के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस के भीतर कांग्रेस नेता के खिलाफ कार्यवाई की मांग जोरों से उठ रही है।

Nitin Lawrence

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!