PoliticalUncategorized
Trending

फिल्म ‘काली’ पर महुआ मोइत्रा का बयान, काली का मतलब मांस और शराब स्वीकार करने वाली देवी

इन दिनों फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई के द्वारा जारी किए गए मां काली के पोस्टर पर जिस में मां काली हाथों में सिगरेट लिए नजर आ रही हैं,को लेकर काफी विवाद मचा हुआ है। लोग हिंदू धर्म की आस्थाओं के साथ खिलवाड़ करने वाली फिल्म मेकर लीना के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और उसे गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

Related Articles

वहीं दूसरी ओर अब टीएमसी नेता और सांसद महुआ मोइत्रा फिल्म मेकर के समर्थन में उतर आई हैं। डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के पोस्टर को लेकर विवाद के बीच सांसद महुआ मोइत्रा द्वारा मां काली को लेकर दिए गए बयान से तृणमूल कांग्रेस ने किनारा कर लिया है।

दरअसल बीते मंगलवार को महुआ मोइत्रा ने डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर पर कहा था- ‘काली के कई रूप हैं। मेरे लिए काली का मतलब मांस और शराब स्वीकार करने वाली देवी है। लोगों की अलग-अलग राय होती है, मुझे इसे लेकर कोई परेशानी नहीं है।

टीएमसी की तरफ से ट्वीट कर कहा गया है कि महुआ मोइत्रा के बयान का पार्टी समर्थन नहीं करती है। ये उनके निजी विचार हैं।

वहीं, महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर सफाई में कहा है कि आप सभी संघियों के लिए झूठ बोलना आपको बेहतर हिंदू नहीं बना देगा।मैंने कभी किसी फिल्म या पोस्टर का समर्थन नहीं किया। ना ही धूम्रपान शब्द का उल्लेख किया। मेरा एक सुझाव है। आप तारापीठ में मेरी मां काली के पास जाएं, यह देखने के लिए कि भोग के रूप में क्या चढ़ाया जाता है। जय मां तारा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!