ChhattisgarhRaipur

कांग्रेसी नेता आशीष शिंदे के खिलाफ पार्षद द्रौपदी हेमंत पटेल ने अवैध प्लाटिंग को लेकर लगाए गंभीर आरोप

रायपुर। महासमुंद में रवि चोरहा के नाम से मशहूर युवा कांग्रेसी नेता आशीष शिंदे के खिलाफ मोवा की पार्षद द्रोपदी हेमंत पटेल ने अवैध प्लाटिंग को लेकर गम्भीर आरोप लगाते हुए शिकायत की है।

Related Articles

सूत्रों के अनुसार शिंदे अब तक फर्स्ट फेस में 5 करोड़ की जमीनें अवैध प्लाटिंग कर बेच चुका है। इसी कड़ी में मोवा मुख्य मार्ग पर हुंडई शो रूम के पीछे की जमीनो को लेकर मोवा पार्षद ने अवैध प्लाटिंग की शिकायत की है । शिंदे द्वारा बेचा जा रहा यह भूखंड सेकंड फेस है,जिसके तहत मोवा इलाके की डेढ़ एकड़ जमीन पर अवैध प्लाटिंग की जा रही है जिनकी कीमत 9 करोड़ रुपये से अधिक है।उपरोक्त भूमि नूर बेगम के नाम दर्ज थी जो कि अब शिंदे उर्फ़ रवि चोरहा के वाहनचालक नवीश देवकर के नाम पर आ गई है।

जानकारों के अनुसार यह सभी जमीनें आसिफ मेमन की थीं जो नूर बेगम नामक महिला के पास अमानत रखी हुई थीं।

अपना कामधाम देखने वाले आशीष शिंदे को मेमन ने महिला की देखरेख करने कहा था। लेकिन 2019 में सत्ता परिवर्तन के साथ महासमुंद में छोटी चोरियां करने वाला शिंदे इतना ताकतवर हो गया कि उसने अपने मालिक के खिलाफ जाकर करोड़ो की गद्दारी कर दी।

अवैध प्लाटिंग को लेकर मुख्यमंत्री के कठोर निर्देशो के बीच मोवा में विगत 2 वर्षों से चल रही करोड़ो की अवैध प्लाटिंग के मामले का खुलासा चौंकाने वाला है।निगम सूत्रों के अनुसार इस मामले में जुर्म दर्ज की कार्यवाई के साथ जमीनो की रजिस्ट्रियों पर रोक लगाने की कार्यवाई होने जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!