Bhilai-DurgChhattisgarh

Crime : अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, लिव-इन रिलेशन में रहने वाली महिला ने दिया वारदात को अंजाम, जानें क्या है वजह

Related Articles

 दुर्ग। जिले के उतई थाना पुलिस ने 12 अगस्त 2024 को ग्राम चुनकट्टा में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए हत्या की आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक, मोहन साहू, जो एक खेत की रखवाली करता था, की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। मृतक के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने वाली उसकी प्रेमिका द्रोपदी उर्फ रानी ने उसकी हत्या की बात स्वीकार की है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बता दें कि 12 अगस्त को मोहन साहू की लहूलुहान लाश उसके सरवेंट क्वार्टर में मिली। पुलिस ने उसे अस्पताल भेजा, जहां उसने दम तोड़ दिया। मामले की जांच में पुलिस को पता चला कि महिला घटना के दिन से गायब थी। उसकी गिरफ्तारी के बाद उसने हत्या की बात स्वीकार की।

आरोपिया द्रोपदी ने पुलिस को बताया कि मोहन शराब पीने का आदी था और शराब पीने के बाद द्रोपदी से मारपीट करता था। मोहन ने द्रोपदी को गंदा वीडियो दिखाकर धमकी दी थी कि अगर वह उसे छोड़कर गई तो वीडियो सार्वजनिक कर देगा। परेशान होकर द्रोपदी ने मोहन की हत्या की और घर के अंदर बंदकर बाहर से ताला लगाकर भाग गई।घटना के दिन मोहन का मोबाइल बंद मिलने पर उसके मालिक हितेंद्र सिन्हा ने चिंता जताई और चौहान बाड़ी पहुंचकर मोहन को गंभीर हालत में पाया। उसे अस्पताल भेजा गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। द्रोपदी ने पुलिस को बताया कि उसने अपने पति को कहकर छोड़ दिया और मोहन के साथ रहना शुरू किया। पुलिस ने द्रोपदी को उसके गांव से गिरफ्तार किया और जेल भेज दी है। 

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!