National

Daily Horoscope : वृषभ और सिंह समेत इन 7 राशि वालों को आज होगा धनलाभ

Aaj Ka Rashifal :  आज के दिन चंद्रमा मकर राशि में विराजमान रहेंगे. इसके साथ ही सूर्य, शुक्र मेष राशि में मौजूद हैं. गुरु वृषभ राशि में , केतु ग्रह कन्या राशि में व शनि कुंभ राशि में हैं.

इसके साथ ही राहु, मंगल और बुध इस समय पर मीन राशि में विराजमान हैं.आइए इन  ग्रहों की चाल से जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.    

मेष राशि

जो काम सहज ही निपट सकते हैं, उनको करने के लिए आपको पूरी ताकत लगानी पड़ेगी. किसी चीज से समझौता करना पड़ सकता है. परिणयचर्चाओं में सफलता मिलेगी. बादामी रंग के प्रयोग से ज्यादा लाभ होगा.

वृषभ राशि

कार्यस्थल पर समझदारी से लिए गए निर्णय सफल रहेंगे. समाज में कुछ लोग आप का विरोध भी कर सकते हैं. कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है. संतान के विवाह संबंधी प्रस्ताव सार्थक होंगे.

मिथुन राशि

जरूरतमंद व्यक्तियों की मदद करने से सुकून मिलेगा. भवन की मरम्मत में धन लगेगा. पारिवारिक लोगों से नजदीकियां बढ़ेगी. आजीविका के साधनों में कमी आ सकती है. संचित धन खर्च होगा.

कर्क राशि

राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय पक्षधर हैं. उन्नति के लिए और मेहनत करने की जरूरत है. अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा. यात्रा निरस्त हो सकती है.

सिंह राशि

अपने चंचल स्वभाव के कारण नुकसान संभव है. अपने से बड़ों की बातों को सुनें उनके अनुभव आप के लिए लाभप्रद साबित होंगे. वैवाहिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें. व्यापारिक यात्रा संभव है.

कन्या राशि

मिश्रित फलदायी समय चल रहा है. किसी अनजान से संबंध स्थापित होंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय उपयुक्त है, पद में वृद्धि के योग बन रहे हैं. कपड़े के व्यापार से जुड़े लोग आर्थिक लाभ को अर्जित करेंगे.

तुला राशि

विशिष्ठ लोगों से मुलाकात आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा. न्याय विभाग से जुड़े लोगों को असफलता का सामना करना पड़ सकता है. किसी से दुश्मनी हो सकती है. प्रेम-प्रसंग के चलते दुविधा में रहेंगे.

वृश्चिक राशि

अपने दायित्वों को पूरा करने में लगे रहेंगे. किसी की इच्छा पूरी करने के लिए स्वयं जोखिम न लें. कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे. कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. कार्यस्थल पर अनुकूल वातावरण रहेगा.

धनु राशि

अपने विवेक, बुद्धि से सभी कार्यों में अनुकूल फल प्राप्त कर सकेंगे. राजकीय महत्वाकांक्षा पूरी होगी. गुप्त विरोधियों से सावधान रहें. कार्यस्थल पर अपनी क्षमता से अधिक कार्य करना पड़ सकता है.

मकर राशि

रुका पैसा मिलेगा. कार्यकुशलता में वृद्धि होगी. संपत्ति संबंधी विवाद हल हो सकेंगे. सुख-शांति का वातावरण रहेगा. नौकरी में लाभ के योग हैं. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें, नहीं तो आए सुअवसर गवा देंगे.

कुंभ राशि

किसी भी कार्य को करने के लिए आत्मविश्वास होना चाहिए. हिम्मत से आगे बढ़े, सफलता मिलेगी. घरेलू खर्च बढ़ेंगे. पुराने मित्रों से मुलाक़ात हो सकती है. जल्दबाजी में गलत फैसले लेने से बचें.

मीन राशि

आप किसी का भला करने जाते हैं और स्थिति विपरीत हो जाती हैं, सतर्कता से काम करें. कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेने के लिए बड़ों की राय जरुर लें. अपने जिद्दी व्यवहार के चलते आपसी संबंध बिगड़ सकते हैं.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!