National

4 माह पूर्व हुई युवती की शादी फंदे पर झूलती मिली शव…

हरियाणा  | के बहादुरगढ़ में एक नवविवाहित महिला का संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी मच गई है। इस महिला का शव फंदे पर लटका मिला था। इस महिला की महज 4 महीने पहले ही शादी हुई थी। मृतक महिला के परिजनों ने सनसनीखेज आरोप लगाया है कि ससुराल वालों ने हमारी बेटी की हत्या कर शव फंदे पर लटका दिया है.

Related Articles

केस दर्ज किया

इस मामले में पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों की तहरीर पर मृतक महिला के पति, सास व नंदी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. यह घटना शाहपुर गांव की है और महज 4 महीने पहले हंसते-हंसते गुजर गई युवती का शव लटकता देख उसके परिजन सदमे में हैं.

दहेज के लिए प्रताड़ना?

मृत महिला का नाम पूजा बताया जा रहा है। पूजा मूल रूप से खरखौदा की रहने वाली थीं। पूजा की शादी 6 नवंबर 2022 को बहादुरगढ़ के नसीब नाम के व्यक्ति से हुई थी। जब उसकी शादी हुई तब नसीब एक होटल में काम कर रहा था। लेकिन बाद में किसी कारणवश उनकी नौकरी चली गई। उसके परिजनों को शक है कि पूजा को इसी वजह से प्रताड़ित किया जा रहा था। पूजा की बहन गीता का आरोप है कि ससुराल वाले उसे दहेज लाने के लिए ताने मारते थे। बेरोजगार हो गया नसीब अपनी पत्नी पर शादी का कर्ज चुकाने के लिए महरून से लाखों रुपए लाने का दबाव भी बना रहा था। नसीब अक्सर अपनी सास से फोन पर पैसे मांगता था। लेकिन पूजा के लोगों के लिए पैसों की इस मांग को पूरा करना संभव नहीं था.

कई घंटे बाद सूचना दी


नसीब पूजा के साथ नहीं रहना चाहता था। उसे पूजा पसंद नहीं थी। उसने कई बार उसे छोड़ने के बयान भी दिए। लेकिन गीता का दावा है कि उसने पूजा को धमकी भी दी थी कि किसी को पता न चले कि वह तुम्हें छोड़ने की सोच रहा है। पूजा के करीबी लोगों ने यह भी आरोप लगाया है कि पूजा की मौत के कुछ घंटों बाद हमें इसकी जानकारी दी गई।

पुलिस ने क्या कहा?

मामले की जांच कर रहे स्थानीय पुलिस अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि मामले की हर तरफ से जांच की जा रही है. पूजा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पूजा के ससुराल वालों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत शिकायत दर्ज की गई है। कहा गया है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूजा की मौत के कारणों का पता चल पाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!