ChhattisgarhRaipur

सात दिनों से लापता बच्ची की मिली लाश, बेटी की मौत की खबर सुन बिगड़ी मां की तबियत

रायपुर। राजधानी के विधानसभा थाना इलाके अंतर्गत सड्डू BSUP कॉलोनी से पिछले सात दिनों से लापता 8 साल की बच्ची की लाश मिली है। बच्ची घर के बाहर खेतले हुए गायब हो गई थी। तब मां ने अपहरण की आशंका जताई थी। वहीं मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी थी।

सड्डू के बीएसयूपी कॉलोनी के पास से गायब हुई बच्ची की लाश घर से 500 मीटर दूर HIG सेक्टर के पास मिली। यहां रहने वाले लोगों को दबू आ रही थी। जिसके बाद देखा गया कि कॉलोनी के पिछले हिस्से में झाड़ियों के पास शव है। स्थानीय लोगों ने विधानसभा पुलिस को सूचना दी। मंगलवार देर रात बच्ची का शव बरामद किया गया। बच्ची की लाश को कपड़े और थर्माकोल में लपेट कर फेंका गया था। शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्चे की हत्या कहीं और की गई और फिर यहां लाकर लाश फेंकी गई है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बच्ची की लाश मिलने के बाद अब पुलिस ने उसके पिता राजू यादव को हिरासत में लिया है। विधानसभा थाने की पुलिस पिता से बच्ची को लेकर पूछताछ कर रही है। दूसरी तरफ देर रात लाश मिलने के बाद जब पुलिस ने घरवालों को इसकी सूचना दी तो बच्ची की मां अल्पना यादव की तबीयत खराब हो गई उसे अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक सप्ताह पहले घर के बाहर से हुई था गायब

एक सप्ताह पहले 8 साल की दुर्गा अपने ही घर के सामने से लापता हो गई थी। गायब होने के कुछ देर पहले तक वो घर वालों की नजर के सामने खेल रही थी मगर कुछ ही मिनट के बाद वो वहां नहीं थी। परिजनों को शक था कि किसी ने उनकी बच्ची का अपहरण कर लिया है। इस मामले में विधानसभा थाने की पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज किया था। लापता बच्ची की तलाश की जा रही थी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!