Chhattisgarh

कांग्रेसी नेता पर जानलेवा हमला,स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया भर्ती…

 बरमकेला : छत्तीसगढ़ के बरमकेला में कांग्रेसी नेता पर जानलेवा हमला होने से इलाके में हो रहा है हंगामा। कोंग्रेसी नेताओं ने किया चक्काजाम। कांग्रेस नेता नीलाम्बर नायक के सिर पर गंभीर चोट आई है, उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे भर्ती किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बरमकेला में कांग्रेस नेता नीलाम्बर नायक से मिलने के लिए तहसीलदार सिद्धार्थ अनंत उनके निजी दुकान पर पहुंचे। वहां पर उन दोनों का आपस में विवाद हो गया जिसके बाद सिद्धार्थ अनंत वहां से चले गए थे।

लेकिन कुछ देर बाद कांग्रेस नेता नीलाम्बर नायक ने उन्हें वापस बुलाया। इस बार जब वे मिले तो सिद्धार्थ अनंत ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया, नीलाम्बर नायक को सिर पर गंभीर चोटें आईं हैं। हमले के बाद हमलावर मौका पाकर भाग निकला। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल घायल नीलाम्बर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं युवा कांग्रेस के लोगों ने आक्रोशित होकर बरमकेला के जनपद पंचायत के सामने चक्का जाम कर दिया है और दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। इस मामले में तमाम कांग्रेसी नेता रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक,कैलाश नायक, अरुण मलाकार जिलाध्यक्ष,किशोर पटेल जनपद उपाध्यक्ष और युवा कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों के थानों का घेराव करने की तैयारी में हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!