National

हेडमास्टर को छात्राओं ने झाड़ू से पीटा, कमरे में बुलाकर करता था छेड़छाड़ और गंदी हरकतें

मंड्या (कर्नाटक): जिन शिक्षकों पर छात्र-छात्राओं का भविष्य गढ़ने की जिम्मेदारी होती है, वह अपनी गंदी हरकतों से समाज को शर्मसार कर रहे हैं। ताजा मामला कर्नाटक के मंड्या जिले के कटेरी गांव का है। यहां एक छात्रावास में स्कूल के हेडमास्टर को छात्राओं ने झाडू और डंडों से पीटा। बाद में उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

जानिए, क्या है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, आरोपी, जिसे गर्ल्स हॉस्टल का प्रभार दिया गया था, हर शाम वहां दौरा करता था और छात्राओं को अपने कमरे में बुलाकर परेशान करता था। छात्राओं का आरोप है कि आरोपी हेडमास्टर उन्हें अश्लील वीडियो देखने और गलत तरीके से छूने के लिए मजबूर करता था। उसने धमकी दी कि अगर उन्होंने मामले के बारे में कुछ भी बताया तो वह यह सुनिश्चित करेगा कि छात्राओं के ट्रांसफर सर्टिफिकेट पर अभद्र टिप्पणी की जाएगी।

छात्राओं ने दावा किया कि उन्होंने इसे वर्षों तक सहन किया। बुधवार की शाम आरोपी हेडमास्टर ने एक छात्रा को छात्रावास में अपने कमरे में बुलाया और उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। जब पीड़िता मदद के लिए चिल्लाई तो सभी लड़कियां उसके बचाव में आईं और आरोपी का पीछा किया और उसे झाडू और डंडों से पीटा।

ग्रामीण भी छात्रावास के पास जमा हो गए और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। केआरएस थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया। गर्ल्स हॉस्टल वार्डन की शिकायत पर उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!