ChhattisgarhJashpur

DIG का चोरी के मामले में बड़ा खुलासा…50 लाख कैश और ज्वेलरी समेत मास्टरमाइंड सैफ अली गिरफ्तार

जशपुर. तपकरा थाना क्षेत्र में हो रही सिलसिलेवार चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर गिरोह के मास्टरमाइंड सैफ अली को पकड़ने में जशपुर पुलिस को सफलता मिली है. बीते एक महीने में तकपरा, दोकडा और झारखंड के कुरडेग थाना क्षेत्र मे 7 चोरी के घटना को अंजाम दिया था. जिसमे जशपुर पुलिस आरोपी से लगभग 50 लाख की संपत्ति नगद, जेवर सहित मोटरसाइकिल जप्त किया गया है.

दरअसल तपकरा थाना क्षेत्र में चोरी के अलग अलग सात घटना को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय चोर गिरोह को पकड़ने में जशपुर पुलिस को कामयाबी मिली है.जिले के तपकरा, दोकड़ा व झारखंड के कुरडेग थाना क्षेत्र में हुई 7 मामलों का खुलासा किया है. इन सभी चोरी का मास्टरमाइंड गुमला झारखंड के निवासी सैफ अली निकला जो अपने मामा के यहां तपकरा गांव में रहकर वारदात को अंजाम देता रहा. सैफ ने कुछ चोरियां रंजिशवश भी की है. चोरी में लगभग 50 लाख सम्पत्ति के नगदी, सोने चांदी के जेवरात और स्कूटी को जब्त किया गया है.थाना तपकरा और चौकी दोकड़ा,

ग्राम कुटमाकछार, कुरडेग (झारखंड) क्षेत्र में हुए चोरी के प्रकरणों की जांच और आरोपियों की पता तलाश के लिए पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर रेंज, अजय यादव (भा.पु.से.), पुलिस उप महानिरीक्षक रायगढ़ रामगोपाल गर्ग (भा.पु.से.) एवं पुलिस उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जषपुर डी. रविषंकर (भा.पु.से) एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप के मार्गदर्शन एवं निर्देशन में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस संदीप मित्तल के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था जिसमें लगातार संदेहियों से पूछताछ किया जाकर पतासाजी की जा रही थी.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!