Bollywood

बेकाबू हो गई हैं दिशा पटानी, फिल्म को हिट कराने के लिए कभी क्रूरता तो कभी छोटे कपड़ों में कर रही हैं प्रमोशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन 2’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस हर दिन एक से बढ़कर एक सिजलिंग लुक में नजर आती हैं. दिशा पटानी अपने परफेक्ट फिगर और फिटनेस के लिए मशहूर हैं।

एक्ट्रेस दिशा पाटनी का फैशन सेंस भी काफी चर्चाओं में रहता है. अब दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन’ का प्रमोशन कर रही हैं और वो जिस भी इवेंट में जाती हैं सारे कैमरे उन्हीं पर थम जाते हैं. हालांकि फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी हैं, लेकिन दिशा अपने लुक्स की वजह से सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं।

‘एक विलेन रिटर्न्स’ के ट्रेलर लॉन्च पर जब दिशा पटानी इस ब्लैक लुक में अपने खूबसूरत अंदाज से बाहर आईं तो उन्हें देखकर सभी के होश उड़ गए. इस दौरान दिशा ने ब्लैक ब्रालेट के नीचे ब्लैक स्कर्ट पहनी हुई थी. दिशा ने इस बोल्ड लुक को काफी कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया था।

वहीं दिशा के लेटेस्ट लुक की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस इस लुक में नजर आईं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दिशा ने इस दौरान बो*ल्ड टॉप पहना हुआ था. दिशा के इस लुक को देखने के बाद लोगों का कहना है कि उन्हें एक नजर में ऐसा लगता है जैसे एक्ट्रेस ने अपने शरीर को रूमाल से ढक लिया हो. हालांकि आपको बता दें कि यह दिशा का डिजाइनर टॉप नहीं है जिसमें वह अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

इसके साथ ही दिशा में एक और ब्लैक सिजलिंग लुक देखने को मिला। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक मिनी स्कर्ट और ब्लैक ब्रालेट में नजर आईं. इस दौरान दिशा के ब्रैलेट पर बने दिल ने सबका ध्यान खींचा था.

इसके साथ ही फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिशा पटानी का ये लुक भी सबसे ज्यादा वायरल हुआ था. इस दौरान दिशा डेनिम जींस के साथ बेहद बोल्ड टॉप पहनकर पहुंचीं। सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दिशा ने इस दौरान पीले रंग का ट्यूब टॉप पहना हुआ था, जिसमें वह अपनी टोन्ड बॉडी और कर्व्स को शानदार तरीके से फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं.

दिशा पटानी का ये व्हाइट फ्रॉक लुक भी उनके फैंस को काफी पसंद आया था. इस दौरान सफेद फ्रॉक में यह एक्ट्रेस किसी छोटी बच्ची की तरह बेहद क्यूट लग रही थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लहराते बालों की पोनी बनाई थी, जो उनकी क्यूटनेस को कई गुना बढ़ा रही थी।

‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन के दौरान दिशा और तारा के बीच जबरदस्त बोल्डनेस कॉम्पिटिशन देखने को मिल रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन की बात करें तो उन्हें दिशा ज्यादा पसंद आ रही है. ब्राउन कलर की इस बॉडीकॉन ड्रेस में भी दिशा की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!