Bollywood

गुजारा भत्ता में सामंथा प्रभु ने लिए 250 करोड़? एक्ट्रेस बोलीं- इनकम टैक्स वालों का इंतजार

इसी कड़ी में सामंथा प्रभु ने नेपोटिज्म पर भी बात की। करण ने उनसे पूछा कि साउथ इंडस्ट्री में कोई किसी का पिता, चाचा या मामा होता है। इसलिए इसे जेंटलमैन्स क्लब कहा जाता है। क्या यह अभिनेत्री को परेशान करता है?

साउथ एक्ट्रेस सामंथा प्रभु ने गुरुवार शाम कॉफी विद करण से डेब्यू किया। शो में वह अक्षय कुमार के साथ पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। होस्ट करण जौहर ने सामंथा से उनके तलाक के बारे में पूछा। इसके अलावा उनसे नेपोटिज्म, ट्रोलिंग और अफवाहों पर भी चर्चा हुई।

सामंथा ने लिए करोड़ों का गुजारा भत्ता?

करण जौहर ने सामंथा प्रभु से कहा, ‘आपने अपने बारे में सबसे हास्यास्पद बात क्या पढ़ी है?’ इस पर समांथा ने जवाब दिया, ‘मैंने गुजारा भत्ता में 250 करोड़ रुपये लिए हैं। मैं रोज उठता हूं और सोचता हूं कि इनकम टैक्स ऑफिसर आकर देखेगा कि मेरे पास कुछ नहीं है. उन्होंने (ट्रोलर्स) सबसे पहले ये अफवाह शुरू की कि मैंने इतने पैसे लिए हैं. फिर उन्होंने कहानी गढ़ी कि मैंने प्री-नैप साइन कर लिया है, इसलिए मैं गुजारा भत्ता नहीं मांग सकता। यह खूबसूरत था।’

तलाक के बाद खुश हैं एक्ट्रेस

इसके अलावा करण ने सामंथा से पूछा कि तलाक के बाद उनकी लाइफ कैसी थी। सामंथा ने बताया कि यह समय उनके लिए मुश्किल भरा रहा है। लेकिन अब वह पहले से ज्यादा ताकतवर हो गई हैं। करण पूछता है कि क्या सामंथा और उसके पूर्व पति के बीच कठोर भावनाएँ हैं? समांथा ने जवाब दिया कि अगर इसका मतलब है कि हम एक कमरे में साथ हैं तो आपको तीखी बातें छिपानी होंगी, तो इसका जवाब हां है। उन्होंने बताया कि उनके बीच अभी तक कोई आपसी सहमति नहीं बनी है। लेकिन उन्हें उम्मीद है कि भविष्य में भी ऐसा ही होगा।

इसी कड़ी में सामंथा प्रभु ने नेपोटिज्म पर भी बात की। करण ने उनसे पूछा कि साउथ इंडस्ट्री में कोई किसी का पिता, चाचा या मामा होता है। इसलिए इसे जेंटलमैन्स क्लब कहा जाता है। क्या यह अभिनेत्री को परेशान करता है? सामंथा ने अपने जवाब में कहा कि भले ही किसी व्यक्ति के जीवन की शुरुआत किसी भी तरह से हो, लेकिन बाद में उससे जुड़े पिता और चाचा को अपने बच्चे का करियर साइड से देखना पड़ता है। चीजें दर्शकों के हाथ में होती हैं, जिसके लिए कोई रिश्तेदार कुछ नहीं कर सकता।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!