Bollywood

दिशा ने दिखाया अपना सिजलिंग अवतार, कभी बिकनी पहने तो कभी रिवीलिंग कपड़े

दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनका बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आता है जिसे वह अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. चाहे बाइक इनी हो या गाउन या साड़ी, दिशा हर आउटफिट में बोल्डनेस का टच देती हैं।

दिशा पटानी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. दिशा की हर अदा पर फैन्स भी खूब प्यार बरसाते हैं. खासकर उनकी बिक*इनी तस्वीरों पर।

दिशा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने परफेक्ट फिगर को खूबसूरती से फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. बिक*इनी हो या ड्रेस, दिशा हर अवतार में लोगों के दिलों पर राज करती है।

आपको बता दें कि दिशा पटानी के इंस्टाग्राम पर 52.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यही वजह है कि दिशा का हर पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाता है।

दिशा पटानी जल्द ही निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में दर्शकों को भरपूर रोमांस, सस्पेंस और एक्शन देखने को मिलेगा. ‘एक विलेन रिटर्न्स’ साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में फिल्म के सीक्वल से लोगों को काफी उम्मीदें हैं.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!