Bollywood

बबीता जी के रोल में शामिल हुई नई एक्ट्रेस, खूबसूरती के मामले में बबीता जी को छोड़ा पीछे

यह तो सभी जानते हैं कि शो तारक मेहता लंबे समय से छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करने वाले इस शो को एक दशक से ज्यादा का समय बीत चुका है. आज भी यह शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है और लोग इसे देखना पसंद करते हैं. देश के सबसे बड़े कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा रह चुकीं बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को हम सभी जानते हैं.

किसी भी अन्य शो की तरह, इस शो में भी अपने उतार-चढ़ाव थे और एक समय था जब शो को बंद करने का समय था। लेकिन फिर भी इस शो ने हमेशा अपने दर्शकों का मनोरंजन किया और उन्हें हंसाया और उनके चेहरे पर हर मुस्कान का कारण आप सभी नहीं जानते होंगे कि बबीता जी इस शो की भूमिका बहुत लंबे समय से निभा रही थीं।

हालांकि मुनमुन दत्ता शो से दूर हो गईं और कुछ पैसों के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया और सलमान खान के शो बिग बॉस में शामिल हो गईं और बिग बॉस के घर में रहने लगीं। जिसके चलते वह शो की शूटिंग नहीं कर पाईं। इन सभी कारणों से शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीआरपी रेटिंग में भारी गिरावट आई और इस शो के मेकर्स चिंतित थे। इसलिए शो के मेकर्स ने फैसला किया कि अब वे मुनमुन की जगह एक नई एक्ट्रेस को साइन कर रहे हैं। आइए आपको इस नई अभिनेत्री के बारे में बताते हैं और उनकी तस्वीर भी दिखाते हैं।

गौरतलब है कि मुनमुन दत्ता लंबे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा का किरदार निभा रही थीं, इस केदार ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली थी, जिससे लोगों को यह किरदार खूब पसंद आने लगा था। जब मुनमुन ने शो को अलविदा कहा और बिग बॉस में गई तो शो की रेटिंग में भारी गिरावट आई थी, जिसे देखकर मेकर्स ने शो में एक खूबसूरत एक्ट्रेस बबीता जी के रूप में एंट्री की, यह एक्ट्रेस दिखने में खूबसूरत है और अर्शी भारती।

आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस को बबीता जी के रोल के लिए परफेक्ट नहीं माना जाता है। अर्शी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!