Chhattisgarh

जमीन को लेकर विवाद, भतीजे ने धारदार हथियार से चाचा पर किया वार

जांजगीर-चांपा। जिले में एक युवक ने अपने चाचा की गर्दन ही काट डाली। बताया जा रहा है कि पुस्तैनी जमीन( land) को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। जिसके चलते युवक ने पहले तो अपने चाचा से झगड़ा किया। इसके बाद धारदार हथियार से उसके गर्दन पर वार किया और मौके से भाग निकला था। मामला पामगढ़ थाना क्षेत्र का है।

Related Articles

जानकारी के मुताबिक, इंदिरा नगर निवासी संजय कुर्रे अपने घर के पास स्थित होटल( hotel) में भजिए तल रहा था। उसी वक्त वहां पर सक्ती जिले का रहने वाला रोशन कुर्रे पहुंच गया और जमीन की बात को लेकर झगड़ा करने लगा। बताया जा रहा है कि युवक अपने चाचा से जमीन मांग रहा था। जिसे संजय कुर्रे ने देने से इनकार कर दिया था। इधर, यह विवाद काफी बढ़ता गया। जिसके बाद रोशन ने हथियार निकाला और अपने चाचा के गर्दन में कई वार किए। जिसके बाद मौके से फरार हो गया।

घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया

इसके बाद घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसकी हालत को देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर किया गया है। वहीं उसका उपचार जारी है। संजय के पड़ोसी ने इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत अगले दिन मंगलवार को पुलिस से की थी।

आरोपित रोशन कुर्रे के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त हथियार को जब्त

पुलिस गांव पहुंची और दबिश देकर आरोपित रोशन कुर्रे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिस पर उसने बताया कि पुस्तैनी मकान की बंटवारे की विवाद पर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपित रोशन कुर्रे के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त हथियार को जब्त किया और उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेज दिया गया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!