National

अस्पताल में युवती से डॉक्टरों ने किया रेप…इलाज के दौरान युवती की हुई मौत

नई दिल्ली: पाकिस्तान में अल्पसंखयक हिन्दुओं पर अत्याचार लगातार जारी है. इसी बीच अब सिंध प्रांत के एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां मुस्लिम डॉक्टरों पर एक हिंदू लड़की से रेप का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार किडनी का इलाज कराने के लिए पीड़िता अस्पताल में भर्ती हुई थी जहां डॉक्टरों ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर इस वारदात को अंजाम दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पूरा मामला सिंध प्रांत का बताया जा रहा है, जहां 23 वर्षीय हिंदू लड़की को किडनी की बीमारी का इलाज कराने के लिए इंडस मेडिकल यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. इसके बाद अस्पताल में डॉक्टरों ने लड़की को नशीला पदार्थ देकर पहले बेहोश किया और फिर उसके साथ रेप किया.

इलाज के दौरान पीड़िता की मौत
युवती को नशीला पदार्थ दिए जाने और फिर रेप को अंजाम देने के बाद उसकी हालत और खराब हो गई. हालत बिगड़ने के बाद इलाज के लिए पीड़िता को हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद मृतका के रिश्तेदारों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!