Chhattisgarh

इस विवाद को लेकर बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट…

भिलाई‌ : जमीन विवाद को लेकर बेटे ने अपने ही पिता की हत्या की और मामा के घर बाड़ी में शव को दफना दिया था. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर हत्यारा बेटा सूरज पटेल को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला बोरी थाना क्षेत्र के ग्राम परसदा खुर्द का है.

आरोपी बेटा 21 वर्षीय सूरज पटेल ने पुलिस को बताया कि वह 15 वर्षों से अपने पिता पवन पटेल से अलग रह रहा है. शराब और गांजा पीने की लत को पूरा करने के लिए पिता ने 8 एकड़ जमीन बेच दी. अब करीब ढाई एकड़ जमीन ही बची है. पिता उस जमीन को भी बेचना चाहते थे. पिता को जमीन बेचने से मना किया तो वे विवाद करने लगे. गुस्से में उसने पिता को घर की छत से जमीन पर फेंक दिया. बेसुध हालत में पिता को घर से डेढ़ सौ मीटर दूर बाड़ी में ले गया. वहां कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी और गड्ढा खोदकर गाड़ दिया.

शंका के आधार पर पुलिस ने मृतक पवन के बेटे सूरज को हिरासत में लेकर पूछताछ की. सख्ती करने पर उसने अपराध कबूल किया. इसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर घटना स्थल पर गई. वहां प्रशासनिक अधिकारियों के सामने गड्ढा खोदकर शव को बाहर निकाला और पीएम कराया. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

हत्या के पहले बाप-बेटे ने पी शराब
पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार रात 9-10 बजे के बीच की है. बेटा सूरज अपने पिता के घर बिरेझर गया था. वहां पर पिता ने बेटे से शराब पीने के लिए पैसे की मांग की. इस पर बेटा पिता को लेकर ननकट्‌ठी शराब भट्ठी गया. यहां पर शराब खरीदी और फिर दोनों मामा के घर परसदा आ गए. देर रात मामा के घर की छत पर दोनों शराब पीने गए. यहां पिता ने शराब पीने के बाद बेटे से विवाद किया. इसके बाद बेटे ने पिता की हत्या कर दी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!